तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने बाइक में मारी टक्कर, छात्र की मौत

बुधवार रात साढ़े दस बजे रावता मोड़ पर क्लस्टर बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि छात्र के सिर में गंभीर चोटे आईं और माैके पर ही मौत हो गई। वह बारहवीं का छात्र था। छात्र ने हेलमेट नहीं पहना था।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:45 AM (IST)
तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने बाइक में मारी टक्कर, छात्र की मौत
छात्र ने नहीं पहना था हेलमेट। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, भगवान झा। झटीकरा मोड़ पर मंगलवार रात क्लस्टर बस और कार में हुई टक्कर से तीन युवकों की मौत के बाद बुधवार रात साढ़े दस बजे रावता मोड़ पर क्लस्टर बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि छात्र के सिर में गंभीर चोटे आईं और माैके पर ही मौत हो गई। वह बारहवीं का छात्र था। छात्र ने हेलमेट नहीं पहना था। घटना के बाद से बस चालक फरार है। छात्र के सही उम्र का पता लगाया जा रहा है। अगर जांच में वह नाबालिग निकला तो स्वजन पर भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई जाएगी।

अस्पताल पहुंचने वक्त छात्र की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रावता मोड़ पर सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम पहुंची। वहां क्षतिग्रस्त बाइक व बस खड़ी थी। साथ ही छात्र के सिर से खून निकल रहा था। पुलिसकर्मियों ने तुरंत छात्र को राव तुलाराम अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दोस्त के घर जाने के दौरान हुआ हादसा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय बस अपनी लेन में थी। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र अपने पिता की बाइक लेकर जाफरपुर अपने दोस्त से मिलने जा रहा था। इसी दौरान हादसा हाे गया।

डिवाइडर का ना होना सड़क हादसे का मुख्य कारण

स्थानीय लोगों ने बताया कि झटीकरा मोड़ के बाद रावता मोड़ पर हुई सड़क दुर्घटना में डिवाइडर का न होना ही मुख्य कारण है। इससे पहले भी कई घटनाएं इस सड़क पर हुई है। ऐसे में इस ओर संबंधित विभाग ध्यान दे और ग्रामीण इलाके की सड़कों पर डिवाइडर की व्यवस्था करे।

chat bot
आपका साथी