शादी के लिए पूर्व पति की घिनौनी शर्त सुन कर उड़ गए महिला के होश, पढ़िए रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली स्‍टोरी

दुबारा शादी के लिए पूर्व पति की घिनौनी शर्त सुनते ही उड़ गए महिला के होश गैर मर्द से कहा रिश्‍ता बनाने की बात पर पुलिस के पास पहुंची मगर उसकी वहां भी फरियाद नहीं सुनी गई। पुलिस कोरोना कह कर वापस लौटा दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:28 PM (IST)
शादी के लिए पूर्व पति की घिनौनी शर्त सुन कर उड़ गए महिला के होश, पढ़िए रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली स्‍टोरी
हलाला के लिए मौलवी से कराना चाहता है निकाह।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। शादी के दस माह बाद पति ने तीन तलाक दे दिया और अब दोबारा निकाह करने की बात कहकर हलाला के लिए दबाव बना रहा है। सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने शनिवार को डीएम कार्यालय में शिकायत दी है। पीड़िता ने बताया कि नंदग्राम में रहने वाले एक शख्स से उनकी शादी अगस्त-2019 में हुई थी। दो माह बाद ही पति ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

ट्रैक्टर व ट्राली खरीदने के नाम पर पीड़िता के पिता से लिए रुपये

पहले 20 हजार रुपये और फिर ट्रैक्टर व ट्राली खरीदने के नाम पर पीड़िता के पिता 2.90 लाख रुपये लिए। पीड़िता ने बताया कि उनके पिता ने उधार लेकर रुपये दिए थे। रुपये लौटाने की मांग पर जून-2020 में आरोपित ने पीड़िता तो को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

पुलिस बोली कोरोना है

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने तभी सिहानी गेट थाने जाकर शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि अभी कोरोना है। बाद में आना, तभी से वह बेटी के साथ चक्कर काट रहे हैं।

हलालाा के लिए बनाया दबाव 

हलाला के लिए मौलवी से निकाह कराना चाहता है। आरोपित अब पीड़िता से दोबारा निकाह करना चाहता है, लेकिन उससे पहले हलाला करने की बात कह रहा है, जिसके लिए वह पीड़िता पर राजस्थान के एक मौलवी से निकाह करने का दबाव बना रहा है।

बात ना मानने पर की मारपीट

बात न मानने पर आरोपित अपने परिवार के साथ 28 अक्टूबर को उनके घर आया और उनसे व बेटी से मारपीट की। एसएचओ सिहानी गेट कृष्ण गोपाल शर्मा ने मामले की जानकारी से इन्कार कर कहा कि शिकायत आने पर जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

झगड़े में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दोस्‍त को दी सर्विस पिस्टल, गोली चलने से एक घायल

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी