दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाले फ्लाईओवर की लेन फिर बंद, सिर्फ 3 घंटे रफ्तार भरी वाहनों ने

Delhi Farmers ProtestL मंगलवार दोपहर में फ्लाईओवर की लेन बंद होने से वाहन चालकों को दिल्ली से गाजियाबाद मेरठ और हापुड़ जाने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि एंबुलेंस के इस्तेमाल के लिए लेन खोली गई थी।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:01 PM (IST)
दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाले फ्लाईओवर की लेन फिर बंद, सिर्फ 3 घंटे रफ्तार भरी वाहनों ने
लेन खुलने से राजधानी दिल्ली से गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ जाने वाले हजारों वाहन चालकों को बड़ी राहत मिली है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर 3 घंटे खोलने के बाद फ्लाईओवर की लेन फिर बंद कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगवलार सुबह के वक्त एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए बैरिकेड्स हटाए गए थे। इसके बाद करीब तीन घंटे तक दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाली लेन पर वाहनों का आवागमन रहा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी एंबुलेंस के जाने के बाद अन्य वाहनों को नहीं रोका और वाहन गाजियाबाद जाने के लिए रफ्तार भरते रहे। वहीं, दोपहर में फ्लाईओवर की लेन बंद होने से वाहन चालकों को दिल्ली से गाजियाबाद, मेरठ और हापुड़ जाने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। 

गौरतलब है कि दिल्ली, मेरठ, गाजियाबाद और हापुड़ समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दर्जनभर जिले के लोगों के लिए मंगलवार को राहत भरी खबर आई थी। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार सुबह ही यूपी गेट बॉर्डर पर दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले लोगों के लिए फ्लाईओवर की एक लेन खोल दी थी। दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई इस राहत के बाद राजधानी दिल्ली से गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ जाने वाले हजारों वाहन चालकों को बड़ी राहत मिली थी। वहीं, पूर्वी दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने बार्डर को फिर से बंद क़िया। पुलिस का कहना सुबह के वक्त एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए बैरिकेड्स हटाए थे। करीब तीन घंटे तक दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाली लेन पर वाहनों का आवागमन रहा

बता दें कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को रद करने की मांग को लेकर दिल्ली-एनसीआर के चारों बॉर्डर (शाहजहांपुर, टीकरी, सिंघु और टीकरी) पर हजारों की संख्या में किसान डटे हुए हैं। सिंघु बॉर्डर पर किसानों का धरना प्रदर्शन 100 दिन को भी पार कर चुका है। 

दिल्ली के लोगों के पास स्मार्ट फोन जीतने का मौका, करना होगा एक छोटा सा काम

chat bot
आपका साथी