दिल्ली में फिल्मी स्टाइल में गैंगवार, शिवांश की कार को हमलावरों ने ओवरटेक कर मारी थी गोली, CCTV खोलेगा राज

पुलिस को मिली सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक बदमाश दो-तीन गोलियां चलाकर अपनी कार के पास आ गया वहीं दूसरा बदमाश शिवांश पर लगातार फायरिंग करता रहा। इस दौरान दोनों बदमाश को कुछ लोग आते नजर आए और वे मौके से फरार हो गए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:35 AM (IST)
दिल्ली में फिल्मी स्टाइल में गैंगवार, शिवांश की कार को हमलावरों ने ओवरटेक कर मारी थी गोली, CCTV खोलेगा राज
पुलिस को मिली सीसीटीवी कैमरे की फुटेज।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रंगदारी के कई मामलों में आरोपित को आठ गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी गई। नजफगढ़ क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस वारदात को वर्चस्व की लड़ाई का अंजाम बताया जा रहा है। मृतक शिवांश खरब उर्फ टिंकू मंजीत महाल गिरोह का सदस्य था और इस हत्या में पुलिस के शक की सुई मंजीत महाल गिरोह पर अटक गई है।

नंदू गिरोह की है पुरानी दुश्मनी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मंजीत महाल और कपिल सांगवान उर्फ नंदू गिरोह की पुरानी दुश्मनी है। पुलिस की कई टीमें मामले की तहकीकात में जुट गई हैं। मौके से पुलिस को एक कट्टा भी बरामद हुआ है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य एकत्र किए हैं।

सफेद कार में चालक की सीट पर बेसुध मिला था शिवांश

पीसीआर को सोमवार शाम करीब पांच बजे खैरा मोड़ के पास गोलियां चलने की जानकारी मिली थी। मौके पर सफेद रंग की आइ 20 कार में चालक सीट पर शिवांश बेसुध पड़ा था। शिवांश के शरीर में आठ गोलियां लगी थीं। छानबीन में पता चला कि हमलावर सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे। इन्होंने शिवांश की कार का पहले पीछा किया। खैरा मोड़ से थोड़ी दूर आगे बढ़ते ही ओवरटेक कर शिवांश को रुकने के लिए मजबूर कर दिया। शिवांश के कार रोकते ही दोनों बदमाश अपनी कार से उतरे और उसपर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा कारनामा

पुलिस को मिली सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक बदमाश दो-तीन गोलियां चलाकर अपनी कार के पास आ गया, वहीं दूसरा बदमाश शिवांश पर लगातार फायरिंग करता रहा। इस दौरान दोनों बदमाश को कुछ लोग आते नजर आए और वे मौके से फरार हो गए। जल्दबाजी में उनकी एक कट्टा भी गिर गई। पुलिस को राहगीरों ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस जांच जारी

शिवांश जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र स्थित मुंढेला खुर्द गांव का रहने वाला था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाश नजर आ रहे हैं, लेकिन उसमें उनका चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। इस कारण इलाके के अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी