उधार दिए रुपये मांगने पर दोस्तों को चाकू से गोदा, दो आराेपित गिरफ्तार

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता चला कि दो आरोपित अमन उर्फ विवेकानंद व अंकेश उत्तर प्रदेश के मथुरा में छिपे हैं। ऐसे में पुलिस टीम बुधवार को वहां पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि वारदात के मुख्य आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:29 PM (IST)
उधार दिए रुपये मांगने पर दोस्तों को चाकू से गोदा, दो आराेपित गिरफ्तार
मुख्य आरोपित समेत तीन फरार । फाइल फोटो।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। समयपुर बादली इलाके में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उधार दिए रूपये मांगने पर दो दोस्तों को चाकूओं से गोद डाला। हमले के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। लेकिन समयपुर बादली थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को उत्तर प्रदेश के मथुरा से दबोच लिया। जबकि मुख्य आरोपित समेत तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार प्रहलादपुर में रहने वाले रूपेंद्र दहिया व पुनीत शर्मा दोस्त हैं। इनमें बादली गांव का गौरव त्यागी पुनीत का दोस्त है। ऐसे में पुनीत ने कुछ माह पूर्व रुपेंद्र से गौरव को 22 हजार रुपये कर्ज के रूप में दिलवाया था। गौरव ने अक्टूबर के प्रारंभ में रुपये वापस करने का वादा किया था।

उत्तरी बाहरी जिले के डीसीपी बृृजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि बार बार तकादा करने के बाद भी गौरव रुपये वापस नहीं कर रहा था। उसने रुपेंद्र का फोन काल उठाना भी बंद कर दिया था। लेकिन 18 अक्टूबर को उनके बीच फोन पर तीखी नोकझोक हुई थी। इसके बाद गौरव ने फोन कर रुपेंद्र को रुपये लौटाने की बात कहते हुए अपने घर बुलाया।

ऐसे में रुपेंद्र व पुनीत दोनों रुपये लेने के लिए उसके घर गए। दोनों अभी सीढ़ी चढ़ ही रहे थे कि अचानक गौरव व उसके साथियों ने उन्हें घेर कर लिया और चाकू से उन पर वार करना शुरू कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घाय ल हो गए। वारदात के बाद सभी हमलावर भाग गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई।

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता चला कि दो आरोपित अमन उर्फ विवेकानंद व अंकेश उत्तर प्रदेश के मथुरा में छिपे हैं। ऐसे में पुलिस टीम बुधवार को वहां पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि वारदात के मुख्य आरोपित गौरव त्यागी, अरविंद व अंकित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी