गोगी गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, टिल्लू गैंग के बदमाशों की हत्या करने की बना रहे थे योजना

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि इलाके में गोगी गैंग के बदमाशों की सक्रियता की जानकारी मिलने पर एसीपी बीके सिंह की देखरेख में बेगमपुर थाने के एसएचओ अरविंद त्यागी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मनोहर समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित की गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:07 PM (IST)
गोगी गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, टिल्लू गैंग के बदमाशों की हत्या करने की बना रहे थे योजना
एक बदमाश ने हाल में ही हुई टिल्लू गैंग के दीपक की हत्या में था शामिल

नई दिल्ली संजय सलिल। बेगमपुर थाना पुलिस ने कुख्यात गोगी गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाके में गैंगवार के खतरे को टाल दिया है। पकड़े गए बदमाशों में एक हाल ही में रोहिणी इलाके में टिल्लू गैंग के बदमाश दीपक की हत्या में शामिल था और अब चारों विरोधी गैंग के अन्य बदमाशों की हत्या करने की तैयारी में थे। इनके पास से तीन पिस्टल व 18 कारतूस बरामद किए गए हैं। इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि इलाके में गोगी गैंग के बदमाशों की सक्रियता की जानकारी मिलने पर एसीपी बीके सिंह की देखरेख में बेगमपुर थाने के एसएचओ अरविंद त्यागी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मनोहर समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित की गई। पुलिस टीम में शामिल एएसआइ नीरज राणा को सूचना मिली कि 23 अक्टूबर को रोहिणी इलाके में दीपक नाम के बदमाश की हत्या में शामिल सुमित और उसका साथी रोहिणी सेक्टर 37 के हेलीपोर्ट रोड के पास चोरी की बाइक से आने वाले हैंं। इस सूचना के बाद पुलिस टीम सक्रिय हो गई और हेलीपोर्ट रोड के निकट रोहतक के बदमाश सुमित उर्फ सेठी को पिस्टल व कारतूस के साथ दबोच लिया।

पूछताछ में उसने अपनी योजना के बारे में जानकारी दी और बताया कि उसके तीन अन्य साथी कुणाल, करण, सूरज रोहिणी सेक्टर 34 में हैं। चारों मिलकर गोगी गैंग के बदमाश की हत्य करने के मकसद से इलाके में पहुंचे थे। ऐसे में पुलिस ने अन्य तीनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।

रोहित मोई के कहने पर की थी हत्या

गिरफ्तार बदमाश सुमित रोहिणी सेक्टर 16 में 11 अक्टूबर को बदमाश दीपक की हत्या में भी शामिल था। उसने गोगी की हत्या के बाद गैंग की कमान संभाल रहे रोहित मोई के कहने पर हत्याकांड को अंजाम दिया था। गिरफ्तार चाराें बदमाशाें पर हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट लूट, चोरी, अपहरण के कई मामले पहले से भी दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी