Bollywood Drug Case: पूर्व विधायक मनजिंदर सिरसा ने दीपिका पादुकोण-करन जौहर को लेकर किया ट्वीट

पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, करण जौहर और दीपिका पादुकोण की फाइल फोटो।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 02:12 PM (IST) Author: JP Yadav

नई दिल्ली [संतोष कुमार सिंह]। Bollywood Drug Case:  नेशनल नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में बॉलीवुड से जुड़े कुछ कलाकारों के नाम सामने आने पर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। इस बीच शिरोमणी अकाली दल नेता और दिल्ली के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आने पर बॉलीवुड को नशेड़ी बताया है।  दिल्ली की राजौरी गार्डन सीट से विधायक रह चुके मनजिंदर सिंह सिरसा ने दीपिका पादुकोण के साथ-साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मंटेना और करण जौहर पर भी नशे का आदी होने का आरोप लगाया है।  दरअसल, ड्रग केस में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर उन्होंने ताजा ट्वीट किया है, जिसके मुताबिक, असली सच तो अभी आना बाकी है।  ट्वीट के जरिये उन्होंने समूचे बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने ताजा ट्वीट किया है- 'पंजाब को बदनाम करने की बॉलीवुड की साज़िश का सच सामने आ गया है। असली क़िस्सा तो #UDTABollywood का है। @karanjohar  @deepikapadukone तो शुरुआत है। पिक्चर अभी बाक़ी है मेरे दोस्त! इन सभी नशेड़ी सितारों के सितारे अब गर्दिश में।

गौरतलब है कि पिछले दिनों शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के खिलाफ शिकायत भी दी है। आरोप है कि वर्ष-2019 में नामी फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के घर पर एक पार्टी का आयोजन हुआ था। इसका एक वीडियो पिछले काफी समय से वायरल है, जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन के अन्य सितारें नजर आ रहे थे। इस वीडियो के संबंध में अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

वहीं, रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में ड्रग केस में कई और नाम सामने आए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण के बाद एक अन्य बड़ी अभिनेत्री का नाम भी सामने आ रहा है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.