पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान को साकेट कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

शाहीन बाग थाना पुलिस ने इस मामले में वायरल वीडियो और एमसीडी इंस्पेक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आसिफ मोहम्मद खान निगम कर्मचारियों को गाली देकर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दिए।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:22 PM (IST)
पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान को साकेट कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा
आसिफ मोहम्मद खान निगम कर्मचारियों को गाली देकर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दिए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ओखला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान को साकेत कोर्ट ने शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आसिफ पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, कर्मचारियों को पीटने और शर्मिदा करने का आरोप है। शाहीन बाग थाना पुलिस ने इस मामले में वायरल वीडियो और एमसीडी इंस्पेक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आसिफ मोहम्मद खान निगम कर्मचारियों को गाली देकर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दिए। वे कर्मचारियों को डंडे से पीटते भी नजर आए।

वे कांग्रेस पार्टी के होर्डिग उतारे जाने से नाराज नजर आ रहे थे। मामले में लाजपत नगर जोन के एमसीडी इंस्पेक्टर ने शाहीन बाग थाने में कर्मचारियों से मारपीट की शिकायत दी थी। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने पूर्व विधायक को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। आसिफ को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कांग्रेस के बैनर होर्डिग उतारने को लेकर हुआ था विवाद

निगम कर्मचारी सड़क के किनारे लगे हुए होर्डिग और बैनर को उतारने का काम कर रहे थे। तभी पूर्व विधायक ने उन्हें कांग्रेस के होर्डिग और बैनर उतारने को लेकर अभद्रता शुरू कर दी। आसिफ का आरोप था कि कर्मचारी केवल कांग्रेस और एमआइएम के ही पोस्टर और बैनर उतार रहे थे। इसी को लेकर उसने कर्मचारियों को पीटा और मुर्गा बनाकर गालियां भी दीं।

प्रसाद नगर थाना पुलिस ने शराब तस्करी में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मंजीत भगवती और गौरी के रूप में हुई है। आरोपित करोलबाग के नेहरू नगर इलाके की रहने वाली हैं। पुलिस ने इनके पास से सात बैग में 602 क्वार्टर शराब बरामद की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हवलदार रोहितास, सिपाही विजय सिंह, जसबीर और महिला सिपाही परमजीत की टीम ने गश्त के दौरान दोनों महिला तस्करों को पकड़ा। पूछताछ में पता चला कि दोनों महिलाएं हरियाणा से सस्ते दामों में शराब खरीद कर दिल्ली में अधिक कीमत पर बेचती थी।

chat bot
आपका साथी