लालू के परिवार में तेजस्वी यादव की शादी के साथ चल रही एक और जश्न की तैयारी

बृहस्पतिवार को तेजस्वी यादव की शादी हो जाएगी। इस कार्यक्रम को काफी गोपनीय रखा जा रहा है। इस मंगल समारोह में काफी कम संख्या में मेहमान शामिल होने वाले हैं। इसमें घर-परिवार के अलावा सिर्फ बेहद करीबी रिश्तेदारों व पारिवारिक मित्रों को ही आमंत्रित किया गया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:27 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:35 AM (IST)
लालू के परिवार में तेजस्वी यादव की शादी के साथ चल रही एक और जश्न की तैयारी
दिल्ली की रहने वाली हैं तेजस्वी की दुल्हन, सुबह से ही चल रही है समारोह की तैयारी। फोटो जागरण।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को दिल्ली निवासी राजश्री के साथ वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। उनकी सगाई दक्षिणी दिल्ली के सैनिक फार्म स्थित मीसा भारती के फार्महाउस पर होगी। इसके लिए फार्महाउस पर बुधवार सुबह से ही सजावट के साथ अन्य तैयारियां की जा रही हैं।

सूत्रों के अनुसार, बृहस्पतिवार को ही शादी भी हो जाएगी। इस कार्यक्रम को काफी गोपनीय रखा जा रहा है। इस मंगल समारोह में काफी कम संख्या में मेहमान शामिल होने वाले हैं। इसमें घर-परिवार के अलावा सिर्फ बेहद करीबी रिश्तेदारों व पारिवारिक मित्रों को ही आमंत्रित किया गया है। यही कारण है कि समारोह घर में ही आयोजित किया जा रहा है।

हालांकि समारोह को लेकर परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। दैनिक जागरण की टीम सैनिक फार्म स्थित फार्महाउस पर पहुंची तो वहां तैयारियों में जुटे लोगों ने भी कहा कि उन्हें सजाने व तैयारी करने के लिए कहा गया है। बाकी क्या प्रोग्राम है, यह उन्हें नहीं पता। समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किए गए मेहमान भी दिल्ली पहुंच गए हैं।

वहीं, लालू यादव व उनका पूरा परिवार पहले से ही दिल्ली में है। वहीं, विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि 10 दिसंबर को तेजस्वी की बहन मीसा भारती की शादी की सालगिरह भी है जिसे मनाने के लिए भी साथ ही साथ तैयारी की जा रही है। इसलिए यह समारोह दोहरी खुशी वाला है।

सूत्रों के अनुसार, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व वर्तमान में बिहार  विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली निवासी राजश्री से हो रही है। बताया जा रहा है कि वह राजश्री को उस समय से जानते हैं जब दोनों डीपीएस आरके पुरम में पढ़ते थे। इंटरनेट मीडिया में बुधवार सुबह से ही इस सगाई समारोह की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि, राजद से जुड़े लोगों ने भी इस बारे में ज्यादा जानकारी देने में असमर्थता जताई। सगाई समारोह व अन्य कार्यक्रम बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगा। सैनिक फार्म स्थित मीसा भारती के इस घर के सामने ही उनकी एक और बहन का घर है। यहां भी दिन भर मेहमानों व इंतजाम में जुटे लोगों का आना-जाना लगा रहा।

chat bot
आपका साथी