बस स्टैंड पर असली पिस्टल को नकली समझने की भूल पड़ी भारी, चल गई गोली; जानें फिर क्या हुआ

पुलिस ने घर से ही पिस्टल व कारतूस बरामद कर लिए। इस मामले में अभी पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर बस स्टैंड के पास पिस्टल किसने फेंका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:43 AM (IST)
बस स्टैंड पर असली पिस्टल को नकली समझने की भूल पड़ी भारी, चल गई गोली; जानें फिर क्या हुआ
पुलिस ने घर से ही पिस्टल व कारतूस बरामद कर लिए।

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्रा]। बस स्टैंड पर खड़ी एक महिला की नजर जब नीचे गई तो उन्हें एक पिस्टल के आकार की एक चीज नजर आई। महिला ने सोचा कि यह कोई खिलौना है जो शायद किसी से गिर गई है। खिलौना समझ महिला ने उसे पर्स में रखा और घर आ गई। घर में जब महिला जब यह सामान पति को दिखा रही थी तो अचानक गोली चल गई। गोली महिला के पेट में लगी। आनन फानन में स्वजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से मामले की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

घायल महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वे एक अस्पताल में नर्स हैं। शुक्रवार को वे द्वारका स्थित मधु विहार बस स्टैंड पर खड़ी थी। उन्हें नजफगढ़ स्थित अपने गांव जाना था, जिसके लिए वे बस का इंतजार कर रही थी। यहां पिस्टल उन्होंने अपने पर्स में रखा और घर के लिए निकली। घर पहुंचने पर जब रात उनके पति आए तो उन्होंने वह पिस्टल जिसे वे अभी तक खिलौना समझ रही थीं, वह पति को दिखाने लगी।

जब वे पिस्टल पति को दिखा रही थी तो अचानक धमाका हुआ और उनके तेज दर्द के साथ पेट से खून निकलने लगा। पहले धमाका और फिर पेट से खून निकलने की घटना पर जब सभी ने गौर किया तब सभी को समझ में आ गया कि जिसे अभी तक खिलौना पिस्टल समझा जा रहा था वह खिलौना नहीं बल्कि असली पिस्टल है। आनन-फानन में महिला को उनके पति अस्पताल लेकर पहुंचे।

स्वजन ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने घर से ही पिस्टल व कारतूस बरामद कर लिए। इस मामले में अभी पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर बस स्टैंड के पास पिस्टल किसने फेंका। पुलिस इस घटनाक्रम से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़ने में जुटी है ताकि इस प्रकरण की पूरी सच्चाई का पता किया जा सके।

chat bot
आपका साथी