पांच तस्कर 79.45 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 1145 बजे सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर सेवाधाम रोड से दिल्ली में गांजा लेकर आ रहे हैं। इसके बारे में नंद नगरी के एसीपी संदीप गुप्ता को जानकारी दी गई।जिसके बाद पकड़ा गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:10 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:10 AM (IST)
पांच तस्कर 79.45 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
दो कारों में सवार पांचों आरोपित प्लास्टिक के कट्टे और बोरी में ला रहे थे गांजा

नई दिल्ली, आशीष गुप्ता। हर्ष विहार इलाके से पुलिस ने दो कारों में सवार होकर आए पांच गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 79.45 किलो गांजा बरामद किया है। आरोपित शाहिद, मुस्तकिम, जब्बार अली, लुकमान और इरफान के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दिल्ली में आ रहे गांजा तस्कर

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 11:45 बजे सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर सेवाधाम रोड से दिल्ली में गांजा लेकर आ रहे हैं। इसके बारे में नंद नगरी के एसीपी संदीप गुप्ता को जानकारी दी गई। उन्होंने तस्करों को पकड़ने के लिए हर्ष विहार इंस्पेक्टर अनिल कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी। टीम ने रात करीब 12:15 बजे सेवाधाम रोड मंडोली के पास बैरिकेड लगाकर जांच शुरू कर दी।

प्लास्टिक की बोरी में रखा था गांजा

इसी दौरान दो सफेद कारों को रोका गया। पुलिस को देख कर एक कार से तीन लोग भागने लगे। जबकि दूसरी कार से दो लोग निकल कर भागे। सभी के हाथ में बोरी और प्लास्टिक के कट्टे थे। थोड़ी दूरी पर ही पुलिस ने पांचों को पकड़ लिया। बोरी और प्लास्टिक के कट्टे खोलकर देखे तो उसमें गांजा भरा हुआ था।

पुलिस इन तस्करों से कर रही पूछताछ

पुलिस को पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपित शाहिद गाजियाबाद में लोनी, लुकमान असालतपुर, इरफान गाजियाबाद डासना, मुस्तकिम हापुड़ और जब्बार अली बागपत पुराना कस्बा का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ कर आरोपितों से यह जानने का प्रयास कर रही है कि वे इतनी मात्रा में गांजा कहां से लाए और उसके किसके पास पहुंचाने जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी