मुठभेड़ के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही चलाने लगे गोली

कार सवार युवकों को जांच के लिए पुलिस ने रोका। अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। बाद में घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया।

By Edited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:20 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही चलाने लगे गोली
मुठभेड़ के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही चलाने लगे गोली

दादरी,जेएनएन। वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने दादरी क्षेत्र में कोट गांव के पुल के पास एसेंट कार को रोका तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचाव में फायरिंग करते हुए पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से चोरी की कार, तीन तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं।

पहले से दर्ज हैं कई मामले
गिरफ्तार बदमाशों पर बिसरख और सिकंद्राबाद थानों में भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस मंगलवार रात दादरी जीटी रोड स्थित कोट गांव के पुल के पास वाहनों की जांच कर रही थी, तभी सिकंद्राबाद की तरफ से आ रही एसेंट कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

गाड़ी रोकते ही चला दी गोेली
अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने का प्रयास किया। बचाव में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर कार सवार बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान इरफान, शाहिद, जावेद, आशिक निवासी सिकंद्राबाद व दादरी तहसील के छौलस गांव निवासी मोहसिन के रूप में हुई है।

शाहिद ग‍िरोह का सरगना 
पूछताछ में बदमाशों ने कुबूल किया वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने बताया कि शाहिद गिरोह का सरगना है। दादरी कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह का कहना है कि बदमाशों ने कार को दिल्ली से चोरी करने की बात कुबूल की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बिसरख व सिकंद्राबाद कोतवाली में विभिन्न मामलों में जेल जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी