Delhi Fire News: दिल्ली में खाली पड़े मोहल्ला क्लीनिक में लगी आग, बुझने के बाद मिला एक शख्स का शव

Delhi Fire News आग बुझने पर जब परिसर की तलाशी ली गई तो वहां से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। आग से शव बुरी तरह झुलस चुका था।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 02:43 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 02:43 PM (IST)
Delhi Fire News: दिल्ली में खाली पड़े मोहल्ला क्लीनिक में लगी आग, बुझने के बाद मिला एक शख्स का शव
Delhi Fire News: दिल्ली में खाली पड़े मोहल्ला क्लीनिक में लगी आग, बुझने के बाद मिला एक शख्स का शव

नई दिल्ली [संतोष शर्मा]। Delhi Fire News : पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार की देर रात बंद पड़े मोहल्ला क्लिनिक में आग लग गई। इस आग की चपेट में आकर वहां सो रहे एक शख्स की मौत हो गई। व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि मरने वाला बेघरबार है। वहीं, पुलिस ने शव की पहचान के लिए शव को लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग को काबू में किया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आसफ अली रोड के एमटीएनएल कार्यालय के पीछे मोहल्ला क्लिनिक मौजूद है। एक वर्ष पहले पोटा केबिन से मोहल्ला क्लीनिक का निर्माण किया गया था। हालांकि उसका कुछ काम अभी बाकी था। दमकल विभाग को रविवार की देर रात करीब 12.5 बजे सूचना मिली थी कि दरियागंज स्थित मोहल्ला क्लिनिक में आग लग गई है। इसके बाद तुरंत मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची। पोटा कैबिन से बने होने के कारण आग तुरंत सभी कमरे मे फैल गई।

सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे में आग को काबू में किया। इसके बाद जब परिसर की तलाशी ली गई तो वहां से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। आग से शव बुरी तरह झुलस चुका था। बाद में दरियागंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए लोक नायक अस्पताल भेज दिया गया।

माना जा रहा है कि किसी ने बीड़ी पीकर उसे पोटा कैबिन में फेंक दिया होगा, जिससे उसमें आग लग गई। काम पूरा नहीं होने के कारण क्लिनिक में आने-जाने की जगह थी। जिसके कारण बेघरबार लोग रात में उसमें सोने चले जाते थे। मरने वाला भी बेघरबार बतााय जा रहा है। दरियागंज थाना पुलिस आग लगने के पुख्ता कारणों की जांच के साथ ही आग से झुलसकर मरने वाले की पहचान में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी