दिल्ली के नेब सराय इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र इलाके में बनी झुग्गियों में सोमवार को आग लग गई। जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। स्थानीय पुलिस सिविल डिफेंस और डीडीएम के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Pradeep ChauhanPublish:Mon, 29 Nov 2021 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:51 PM (IST)
दिल्ली के नेब सराय इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची
दिल्ली के नेब सराय इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र इलाके में बनी झुग्गियों में सोमवार शाम को भीषण आग लग गई। जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। झुग्गियां जलने पर चारों तरफ धुआं फैल गया और आसपास के लोगों को सासं लेने में भी परेशानी हुई। हालांकि सूचना मिलने पर दमकल की करीब 20 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए कई घंटे तक मशक्कत की। स्थानीय पुलिस, सिविल डिफेंस और डीडीएम के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे।

हालांकि अभी आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं है। सोमवार शाम करीब सवा छह बजे दमकल विभाग को सूचना मिली की टूटी कोठी साकेत के पास नेब सराय इलाके में कुछ झोपड़ियों में आग लगी है। आग इतनी भीषण थी कि उस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग ने दमकल की 20 गाड़ियों को घटना स्थल के रवाना कर दिया। आग काफी भयंकर थी और अभी किसी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।

वहीं, दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि नेब सराय इलाके में भीषण आग लगी है और इसे गंभीर श्रेणी की आग में रखा जाता है। हालांकि आग से किसी के हताहत और जानमाल का नुकसान नहीं है। फिलहाल, दमकल की टीम आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी है।

वहीं, दिल्ली दमकल सेवा के मंडल अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि नेब सराय में कबाड़ के गोदामों और झुग्गियों में आग लगी है। सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है। अभी तक इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अभी झुग्गियों में आग लगने के मामले की पूरी जांच की जाएगी।