Delhi Fire News : दिल्ली की नामी लाजपत नगर मार्केट में भीषण आग से कई दुकानें चपेट में, लाखों का हुआ नुकसान

दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंची 30 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक शनिवार सुबह 1020 पर लाजपतनगर मार्केट में आग लगने की कॉल मिली थी जिसमें कई दुकानें आग की चपेट में आ गईं। इससे लाखों का नुकसान हुआ है।

Jp YadavSat, 12 Jun 2021 11:50 AM (IST)
Delhi Fire News : दिल्ली की नामी लाजपतनगर मार्केट में भीषण आग, कई दुकानें चपेट में

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों के दौरान आग लगने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। ताजा मामले में शनिवार सुबह दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में भीषण आग लग गई। सूचना पर दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंची 30 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक, शनिवार सुबह 10:20 पर लाजपतनगर मार्केट में आग लगने की कॉल मिली थी, जिसमें कई दुकानें आग की चपेट में आ गईं।  इससे लाखों का नुकसान हुआ है।

30 गाड़ियों और 100 दमकलकर्मियों ने बुझाई आग

आग कितनी भीषण थी कि इसक अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मौके पर पहुंचे 100 दमकलकर्मियों ने 30 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, हालांकि, कई दुकानों के स्वाहा होने से लाखों का नुकसान हुआ है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के लाजपत नगर में शनिवार सुबह एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई। वहीं, आग की सूचना मिलते ही शुरुआत में 16 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।आग की विकरालता को देखते हुए कुल 30 गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए रवाना किया गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और फिलहाल कूलिंग का काम जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह 10 बजकर 22 मिनट पर सेंट्रल मार्केट में केएफसी के पास कपड़े के शोरूम में आग लगने की घटना हुई। आग की भीषण लपटें देखकर आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-भागने लगे। इससे वहां पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची।

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग का कहना है कि सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम से आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.