तिहाड़ में कैदियों के बीच मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दोपहर में जेल संख्या आठ के भीतर दो कैदी आपस में भिड़ गए। इसके पहले कि मामला उग्र होता दोनों कैदियों को काबू कर लिया गया। जिस कैदी को चोटें आई उसे उपचार के लिए पहले जेल अस्पताल और फिर वहां से डीडीयू अस्पताल भेजा गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:04 PM (IST)
तिहाड़ में कैदियों के बीच मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
जेल संख्या आठ में हुई मारपीट ।

नई दिल्ली गौतम कुमार मिश्रा। तिहाड़ जेल में मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तिहाड़ परिसर स्थित महिला जेल में बुधवार सुबह कैदी व जेलकर्मी के बीच मारपीट का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि दोपहर में जेल संख्या आठ के भीतर दो कैदी आपस में भिड़ गए। इसके पहले कि मामला उग्र होता, दोनों कैदियों को काबू कर लिया गया। जिस कैदी को चोटें आई, उसे उपचार के लिए पहले जेल अस्पताल और फिर वहां से डीडीयू अस्पताल भेजा गया। हरिनगर थाना पुलिस ने घायल कैदी के बयान पर मामला दर्ज कर घटना की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मामले की तहकीकात जारी है।

जिस कैदी ने शिकायत की है उसका नाम जावेद है। जावेद वार्ड संख्या तीन दो वर्ष नौ महीने से बंद है। बुधवार को दिन में तीन बजे जेल के एक सेवादार ने उसे एक रजिस्टर रखने के लिए दिया और बाहर निकल गया। जावेद ने पुलिस को बताया कि वार्ड संख्या तीन में ही बंद कैदी मनोज उसके पास आया और रजिस्टर मांगने लगा, लेकिन जावेद ने जब इंकार कर दिया तो गालियां देनी शुरू कर दी। जब जावेद ने गालियों पर आपत्ति जताई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। जमकर थप्पड़ व मुक्के चले। शोर-शराबा सुनकर आसपास मौजूद कैदी आए और दोनों को काबू किया।

chat bot
आपका साथी