पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ रहना चाहता है तीन बच्चों का पिता, दोनों नहीं मानी तो किया सुसाइड का प्रयास, पढ़िये पूरी कहानी

सरिता विहार इलाके में रहने वाला मोहम्मद शाहिद न तो अपनी पत्नी को छोड़ना चाहता था न ही अपनी प्रेमिका को। इस बात से वह इतना परेशान हुआ कि उसने शराब के नशे में आत्महत्या करने का प्रयास किया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 01:24 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:24 PM (IST)
पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ रहना चाहता है तीन बच्चों का पिता, दोनों नहीं मानी तो किया सुसाइड का प्रयास, पढ़िये पूरी कहानी
मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे आत्महत्या से बचा लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली की सरिता विहार इलाके में रहने वाला मोहम्मद शाहिद न तो अपनी पत्नी को छोड़ना चाहता था न ही अपनी प्रेमिका को। इस बात से वह इतना परेशान हुआ कि उसने शराब के नशे में आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाली उसकी प्रेमिका की नजर उस पर पड़ी और उसने स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी दे दी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी और मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे आत्महत्या से बचा लिया। 30 वर्षीय मोहम्मद शाहिद सरिता विहार इलाके में रहता है। वह तीन बच्चों का पिता है।

पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बात से नाराज उसकी पत्नी पड़ोस में ही अलग किराये पर रहती है। मंगलवार को वह शराब के नशे में रस्सी से लटककर आत्महत्या करने के लिए जा रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका की नजर उस पर पड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि वह दोनों को साथ रहना चाहता है। लेकिन दोनों इस बात को लेकर तैयार नहीं हैं। इसलिए वह आत्महत्या कर रहा था।

उत्तरी जिला के तिमारपुर इलाके में तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक कैब चालक से 21 हजार लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाशों ने उसे गोली मार देने की धमकी दी और कैब से उतरकर फरार हो गए। कैब चालक की शिकायत पर तिमारपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पीडि़त कैब चालक थान ¨सह परिवार के साथ लोनी में रहता है।

सोमवार सुबह एक बदमाश ने तिमारपुर के नेहरू विहार से ग्रेटर नोएडा परी चौक जाने के लिए उसकी कैब बुक कराई थी। कैब में तीन बदमाश सवार होकर ग्रेटर नोएडा गए। वहां पहुंचने पर बदमाश ने पेटीएम से सात सौ रुपये भुगतान कर दिए। कुछ मिनट तक कैब में बैठे रहने के बाद तीनों ने चालक को वापस नेहरू विहार छोड़ने के लिए कहा। नेहरू विहार आने के दौरान वजीराबाद फ्लाईओवर कट के पास आने पर एक ने पिस्टल दिखा थान ¨सह को डराना शुरू कर दिया। उन्होंने पहले थान ¨सह का मोबाइल छीन लिया और डरा धमका कर उसके पेटीएम से अपने खाते में 21 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिया।

उधर दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत कर जमानत दिलवाने का प्रयास कर रहे एक वकील पर साकेत थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। महानगर दंडाधिकारी विवेक कुमार अग्रवाल के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दो दिसंबर को साकेत कोर्ट में विवेक कुमार अग्रवाल की अदालत में तिगड़ी थाना क्षेत्र के एक मामले की सुनवाई हो रही थी। इस दौरान कोर्ट के सामने पेश एक वकील ने जमानत के कागज प्रस्तुत किए। दस्तावेज में हेरफेर की आशंका होने पर कोर्ट ने रिकार्ड मंगाकर जांच की जिसमें मूल दस्तावेज में डिसमिस्ड शब्द को हटा कर अलाउड शब्द को जोड़ा गया था।

कोर्ट ने तुरंत साकेत थाना पुलिस को सूचना दी और मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए। जांच के दौरान कोर्ट के सामने पेश हुए वकील ने बताया कि उसे यह दस्तावेज उसके साथी वकील नरेंद्र सांगवान ने दिए थे, जिसके समर्थन में उसने वाट्सएप चैट दिखाया जहां दस्तावेज मिला था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामले में आइपीसी की धारा 466 467 468 471 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी