दुखद : व्रत में कुट्टू का आटा खाकर बीमार हुआ परिवार, सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

विशाल कुमार के पिता रघुविंदर कुमार सोमवार को महरौली मेन मार्केट से व्रत में खाने के लिए कुट्टू का आटा लेकर आए थे। मंगलवार को नवरात्र के पहले दिन घर के सभी लोग व्रत थे जिन्होंने मंगलवार की शाम कुट्टू के आटे की बनी रोटियां खाई थीं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:23 PM (IST)
दुखद : व्रत में कुट्टू का आटा खाकर बीमार हुआ परिवार, सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई
जिस दुकान से आटा खरीदा था वहां से आटे का सैंपल जांच के लिए भेजा गया।

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। महरौली थाना क्षेत्र के गढ़वाल कालोनी में एक परिवार के छह सदस्य कुट्टू के आटे से बना प्रसाद खाने के बाद बीमार हो गए। परिवार के सभी सदस्यों को मंगलवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। परिवार के छह सदस्य दस्त और उल्टी की समस्या से पीड़ित हो गए थे। पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी है।

जिन अन्य लोगों ने यहां से आटा लिया था उनके स्वास्थ्य की हो रही निगरानी

जानकारी के अनुसार, विशाल कुमार के पिता रघुविंदर कुमार सोमवार को महरौली मेन मार्केट से व्रत में खाने के लिए कुट्टू का आटा लेकर आए थे। मंगलवार को नवरात्र के पहले दिन घर के सभी लोग व्रत में थे, जिन्होंने मंगलवार की शाम कुट्टू के आटे की बनी रोटियां खाई थीं।

नजदीकी अस्पताल में कराया भर्ती

विशाल ने बताया कि रात करीब तीन बजे एक के बाद एक पूरे परिवार को दस्त और उल्टी होने लगी। उन्होंने एंबुलेंस को फोन किया और पूरे परिवार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह हालत सुधरने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। पीड़ित की मां शीला देवी, भाई विकास कुमार, भाभी रजनी, बहन निशा और दो बच्चे दक्ष और सृष्टि बीमार हुए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिली थी।

तबीयत बिगड़ने का कारण फूड प्वाइजनिंग

पीड़ित द्वारा बताई गई दुकान से आटे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। जिन अन्य लोगों ने आटा खरीदा है उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली जा रही है। अस्पताल प्रबंधन ने तबीयत बिगड़ने का कारण फूड प्वाइजनिंग बताया है। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के बाद अब गुरुग्राम में सामने आया थूक लगा कर रोटी बनाने का मामला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी