सेल्स टैक्स ऑफिसर बनकर ड्राइ फ्रूट से भरा टैंपो लूटा

चालक योगेंद्र खारी बावली से टैंपो में ड्राइ फ्रूट लादकर मालवीय नगर जा रहे थे। रात करीब 10 बजे जैसे ही वे भैरो मंदिर क्रासिंग के समीप पहुंचे गिरोह का एक बदमाश लिफ्ट लेकर ट्रक में बैठ गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 10:47 PM (IST)
सेल्स टैक्स ऑफिसर बनकर ड्राइ फ्रूट से भरा टैंपो लूटा
बंधक बनाकर चालक को गाजीपुर फ्लाईओवर के समीप फेंका।

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। नई दिल्ली जैसा वीवीआइपी जिले भी बदमाशों से सुरक्षित नहीं है। बदमाशों ने खुद को सेल्स टैक्स ऑफिसर बताकर ड्राइ फ्रूट से भरे टैंपो को लूट लिया। वहीं, बदमाश अपनी गाड़ी में बंधक बनाकर चालक को घुमाते रहे। बाद में चालक को गाजीपुर फ्लाईओवर के समीप फेंक फरार हो गए। टैंपो में पांच लाख रुपये के ड्राइ फ्रूट थे। पीड़ित की शिकायत पर तिलक मार्ग थाना पुलिस ने लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात चालक योगेंद्र खारी बावली से टैंपो में ड्राइ फ्रूट लादकर मालवीय नगर जा रहे थे। रात करीब 10 बजे जैसे ही वे भैरो मंदिर क्रासिंग के समीप पहुंचे गिरोह का एक बदमाश लिफ्ट लेकर ट्रक में बैठ गया। मथुरा रोड पर थोड़ी दूर चलते ही एक कार से तीन लोग पहुंचे और ओवरटेक कर टैंपो को रोक लिया। उन्होंने खुद को सेल्स टैक्स ऑफिसर बताकर चालक को पूछताछ के लिए टैंपो से नीचे उतार अपनी कार में बिठा लिया। वहीं, ट्रक में मौजूद बदमाशों का साथी टैंपों लेकर फरार हो गया।

तीनों बदमाश चालक को कार में बंधक बनाकर दक्षिण दिल्ली और पूर्वी दिल्ली इलाके में काफी देर तक घुमाते रहे। बाद में वे चालक को गाजीपुर की और ले गए। रास्ते में बदमाशों ने योगेंद्र को गाजीपुर फ्लाईओवर के समीप फेंक दिया और फरार हो गए। बाद में चालक ने घटना की शिकायत पुलिस में की। वहीं, इस संबंध में तिलक मार्ग थाने में रात करीब 12 बजे मुकदमा दर्ज किया गया। नई दिल्ली के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि पुलिस बदमाशों की पहचान की कोशिश में जुटी हुई है। सुराग मिलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी