बिंदापुर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा रंगदारी वसूलने वाला, हो रही पूछताछ

आरोपित की पहचान ककरौला निवासी परमजीत (38) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने शिकायतकर्ता से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने बताया कि बिंदापुर थाने में एक शख्स ने शिकायत के दौरान बताया कि उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:13 PM (IST)
बिंदापुर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा रंगदारी वसूलने वाला, हो रही पूछताछ
पुलिस ने लोगों से रंगदारी वसूलने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिंदापुर थाना पुलिस व द्वारका जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ता पुलिस ने लोगों से रंगदारी वसूलने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान ककरौला निवासी परमजीत (38) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने शिकायतकर्ता से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

शिकायत में शख्स ने बताया कि उससे मांगी गयी रंगदारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 24 जुलाई को बिंदापुर थाने में उत्तम नगर निवासी एक शख्स ने शिकायत के दौरान बताया कि उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपित ने पीड़ित को काफी डराया-धमकाया ताकि वह यह बात किसी को न बताए। शिकायत के बाद एसआई धर्मवीर ने मामले की छानबीन शुरू की। इस दौरान सूत्रों से मिली सूचना के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर आरोपित को दबोच लिया।

स्पा सेंटर में छापा, 12 पर केस दर्ज कर शुरू हुई छानबीन

वहीं, दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय इलाके में आयुर्वेदिक सेंटर के नाम पर चल रहे एक स्पा में छापेमारी कर पुलिस ने स्पा की मालकिन समेत 12 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 23 जुलाई को पुलिस को एक सूचना मिली थी कि लाडो सराय में मिडस्ट रिचुअल एसपीए और आयुर्वेदिक सेंटर के नाम से एक स्पा चल रहा है।

डीडीएमए के आदेशों का उल्लघंन करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज

शनिवार शाम छह बजे छापेमारी की गई तो स्पा की मालकिन समेत 12 लोगों अंदर पाए गए। छापेमारी के वक्त मालकिन के अलावा सात महिला कर्मचारी और चार ग्राहक मौजूद थे। स्पा की मालकिन गुरुग्राम सेक्टर सात की रहने वाली है। उसके बाद सभी के खिलाफ डीडीएमए के आदेशों का उल्लघंन करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी