नशे में धुत युवक ने बहन और भांजी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, पुलिस तलाश मेंं जुटी

दिल्‍ली के शाहदरा इलाके में एक हैरान करने वाला क्राइम हुआ है। नशे में धुत एक युवक ने अपनी ही बहन व भांजी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौके से भाग निकला। परिवार के लोगों ने दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:45 PM (IST)
नशे में धुत युवक ने बहन और भांजी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, पुलिस तलाश मेंं जुटी
नशे में धुत युवक ने बहन और भांजी पर चाकू से वार कर भाग निकला। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। शाहदरा इलाके में नशे में धुत एक युवक ने अपनी बहन व भांजी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जब दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिरी गई तो आरोपित मौके से फरार हो गया। स्वजनों ने गंभीर हालत में दीपा और उसकी नाबालिग बेटी राधिका को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। आरोपित रवीश के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

दीपा आंगनवाड़ी में करती हैं नौकरी 

पुलिस के अनुसार दीपा परिवार के साथ छुज्जूपुर, राणा प्रताप गली नंबर-1 में रहती है। वह आंगनवाड़ी में नौकरी करती हैं। परिवार में पति कृष्ण कुमार, बेटी राधिका व अन्य सदस्य हैं। कुछ दिनों से दीपा अपने मकान में कुछ निर्माण कार्य करवा रही हैं, इस कारण वह अपने पूरे परिवार को साथ लेकर दयानंद मार्ग पर पिता यशपाल के साथ रह रही हैं। मंगलवार रात 11:15 बजे दीपा का भाई रवीश शराब पीकर घर पहुंचा।

पिता को बचाने आई बहन पर वार

किसी बात को लेकर उसकी अपने पिता से बहस हो गई। रविश अपने पिता को मारने के दौड़ पड़ा। दीपा बीचबचाव करने पहुंची तो आरोपित ने चाकू से उसपर वार करने शुरू कर दिए। जब राधिका अपनी मां को बचाने आई तो आरोपित ने उसपर भी चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।

झगड़े में पड़ोसी ने युवक को चाकू मारा

वहीं, लाजपत नगर के जल विहार इलाके में एक बच्चे ने घर के बाहर ही पेशाब कर दिया, इससे गुस्साए पड़ोसी ने उसे थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं बच्चे को थप्पड़ मारने के बाद आरोपित शिवा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके मामा को चाकू से गोद दिया। चाकू मारने से घायल हुए दिलावर के पिता के बयान पर लाजपत नगर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्जकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी