लाखों के आभूषण लेकर फरार हुई घरेलू सहायिका, पुलिस ने शुरू की तलाश

सरबनीदास ने उड़ीसा की रहने वाली सुजाता महापात्र को घरेलू सहायिका के तौर पर काम पर रखा था। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि वह 21 जुलाई को अपने भाई के घर से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आईं थींजिसके बाद यह क्राइम का उन्हें पता चला।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST)
लाखों के आभूषण लेकर फरार हुई घरेलू सहायिका, पुलिस ने शुरू की तलाश
घटना की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। महरौली थाना क्षेत्र के पर्यावरण काम्प्लेक्स में घरेलू सहायिका घर से लाखों रुपये के हीरे और सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के समय पीड़ित के ससुर घर पर ही मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार, पर्यावरण काम्प्लेक्स में रहने वाली सरबनीदास गुप्ता अपने परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने उड़ीसा की रहने वाली सुजाता महापात्र को घरेलू सहायिका के तौर पर काम पर रखा था। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि वह 21 जुलाई को अपने भाई के घर से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आईं थीं। उन्होंने घर आकर तीन हीरे और दो सोने के हार व सोने तथा हीरे के बने हुए करीब 19 से अधिक आभूषण, 13 हजार रुपये नकद कमरे की आलमारी में रख दिया था।

उन्होंने बताया कि वह 22 जुलाई की शाम चार बजे किसी काम से बाहर गईं और शाम करीब साढ़े छह बजे लौटीं। इस दौरान उन्होंने देखा कि घर का गेट खुला हुआ है। घर में उनके ससुर मौजूद थे, लेकिन घरेलू सहायिका फरार थी। उन्होंने आलमारी की जांच की तो आभूषण और नगदी नहीं मिली। पीड़िता ने महरौली थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

वहीं, दक्षिणी दिल्ली के साकेत थाना क्षेत्र में सरेराह एक आटो चालक से चार ठगों ने 4300 रुपये, अंगूठी और मोबाइल ठग लिया। पीड़ित आटो चालक ने साकेत थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गढ़ी गांव के रहने वाले कुलदीप केवट ने साकेत थाना पुलिस से धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार कुलदीप उबर द्वारा राइड बुक कर नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट से लाडो सराय आया था। वह सड़क के किनारे पानी लेने चला गया। इस दौरान उसने देखा कि एक जादूगर जादू दिखा रहा है। जादूगर ने एक रुमाल में चार गांठ लगाई और बोला कि गांठ को कोई खोल कर दिखाए।

chat bot
आपका साथी