दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रोडरेज में कार सवार डॉक्टर को पीटा, गोली मारने की दी धमकी

बिंदापुर थाना क्षेत्र में रोडरेज की घटना में कार सवार चिकित्सक के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी। इस मामले में चिकित्सक के साथ कार में बैठी एक महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:37 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:37 PM (IST)
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रोडरेज में कार सवार डॉक्टर को पीटा, गोली मारने की दी धमकी
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रोडरेज में डॉक्टर को पीटा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिंदापुर थाना क्षेत्र में रोडरेज की घटना में कार सवार चिकित्सक के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी। इस मामले में चिकित्सक के साथ कार में बैठी एक महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वारदात नवादा मेट्रो स्टेशन के पास की है। पुलिस के अनुसार कार सवार अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान एक कार इनकी कार से सट गई। इसके बाद उस कार से पांच लोग उतरे और चिकित्सक की कार का दरवाजा जबरन खोलने लगे। इस दौरान बदमाशों ने चिकित्सक के साथ मारपीट की।

इस बीच चिकित्सक के साथ कार में बैठी महिला भाग कर द्वारका मोड़ पर बनी पुलिस बूथ में पहुंची। जहां मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से उन्होंने पीसीआर को फोन किया। पुलिसकर्मियों को आता देखकर बदमाश पीड़ित को छोड़ कर भाग गए और जाते जाते उसकी गाड़ी की चाबी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बदमाश दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर का नाम लेकर धमकी दे रहे थे।

रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी में एक और गिरफ्तार

वहीं, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने देशभर में 44 लोगों के साथ रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 2.44 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले गिरोह के तीसरे सदस्य मोहम्मद राघिब फिरोज उर्फ फिरोज खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके के सेक्टर जीटा एक स्थित गोल्फ फारेस्ट सोसायटी से रविवार को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना बिहार के पटना स्थित शिव नंदन अपार्टमेंट निवासी बृज किशोर और यूपी के सहारनपुर जिले के कुलसठ निवासी सचिन कुमार को 28 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि, आरोपित फिरोज फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी