दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा व AAP नेताओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बीच राजनीतिक अदावत काफी गाढ़ी हो गई है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 03:44 PM (IST)
दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा व AAP नेताओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा व AAP नेताओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बीच राजनीतिक अदावत काफी गाढ़ी हो गई है। बुधवार को इसका नमूना भी देखने को मिला। दरअसल, पूर्वी दिल्ली की श्रीराम कॉलोनी में सामुदायिक भवन के उद्धघाटन समारोह में पूर्व मंत्री व AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा और AAP नेताओं में मारपीट-धक्कामुक्की हुई।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीराम कॉलोनी में सामुदायिक भवन के उद्धघाटन समारोह में पार्षद शाइस्ता के बदले उनके ससुर हाजी बल्लू कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे। उद्धघाटन मंत्री गोपाल राय को करना था, वह नहीं आए। इस पर हाजी बल्लू ने किसी बुजुर्ग या बच्चे से उद्धघाटन करने की बात कही। इस पर कपिल मिश्रा ने कहा कि जब महापौर मौजूद हैं तो वही उद्धघाटन करेंगे। इसी बात को लेकर वहां, जमकर हंगामा हुआ। हालांकि,  हंगामे के बीच ही महापौर बिपिन बिहारी सिंह ने ही उद्धघाटन किया। 

ऐसे बिगड़ी बात

दिल्ली की करावल नगर सीट से विधायक कपिल मिश्रा की मानें तो उद्घाटन समारोह के दौरान स्थानीय निगम पार्षद शाइस्ता के ससुर हाजी साहब ने मंच से कहा- '... कहीं ऐसा नहीं हो... यहां सिग्नेचर ब्रिज जैसा माहौल बन जाए।' बस इसी बात पर वहां का माहौल खराब हो गया।

आम आदमी पार्टी (AAP) के लोगों द्वारा मेरे ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दी गई हैं कि मैंने समर्थकों के साथ मंच पर कब्ज़ा कर लिया और मारपीट की। कपिल ने इस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मंच तो वो हमारा था ही, फिर उस पर कब्ज़ा करने की क्या जरूरत। उस मंच पर मैं, महापौर महोदय, निगम के समिति चेयरमैन श्री प्रमोद गुप्ता जी व कई प्रतिष्ठित व्यक्ति बैठे थे। वहीं, AAP के कुछ लोगों ने कहा कि कपिल मिश्रा के साथ आए लोगों ने उनकी पिटाई की।

वहीं, कपिल ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ होते हुए नहीं देखा। मेरे साथ आये किसी साथी को चोट नहीं आई हैं। मैंने केवल वहां इतना संदेश देने और समझाने की कोशिश की कि हर जगह सिग्नेचर ब्रिज जैसा माहौल बना पाओगे ये गलतफहमी नहीं पाली जाए। आज आम आदमी पार्टी की यह गलतफहमी दूर हो गई होगी।  

chat bot
आपका साथी