अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट की शरण में पहुंचा नवनीत कालरा

कोर्ट ने याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेगा। नवनीत कालरा की याचिका पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। वहीं सोमवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इस मामले में कालरा को कोई भी अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:32 AM (IST)
अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट की शरण में पहुंचा नवनीत कालरा
अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट की शरण में पहुंचा नवनीत कालरा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी करने के मामले में फरार आरोपित नवनीत कालरा ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। कोर्ट ने याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेगा। नवनीत कालरा की याचिका पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। वहीं, सोमवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इस मामले में कालरा को कोई भी अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया।

उधर, नवनीत कालरा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। आरोपित नवनीत कालरा के विदेश भागने के इनपुट के बाद पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। इस बीच नवनीत कालरा ने दिल्ली के साकेट कोर्ट में गिरफ्तारी से बचने के लिए एक दांव चला है। उसने अग्रिम जमानत अर्जी दायर की है।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी करने के मामले में फरार आरोपित नवनीत कालरा से छतरपुर स्थित फार्म हाउस पर क्राइम ब्रांच ने रविवार को छापा मारा। पुलिस की कई टीम नवनीत कालरा के हर संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही हैं। बीते बुधवार को लोधी कॉलोनी पुलिस ने नवनीत कालरा के चार कर्मियों को गिरफ्तार कर 419 आक्सीजन कंसंट्रेटर व अन्य चिकित्सा उपकरण बरामद किए थे और नवनीत कालरा को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की थी। इसके बाद से नवनीत कालरा फरार है।

वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि थाने से वह सीधे फार्म हाउस गया था और वहां से पूरे परिवार के साथ फरार हो गया। नवनीत कालरा के फोन की अंतिम लोकेशन फार्म हाउस पर ही मिली। पुलिस से बचने के लिए नवनीत कालरा ने अपने किसी चालक को भी साथ नहीं ले गया। शनिवार को केस क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर होने पर क्राइम ब्रांच ने कालरा की तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस नवनीत कालरा के ठिकानों से अब तक 524 कंसंट्रेटर बरामद कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी