दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में बैगनआर सवार चालक को लाठी-डंडों से पीटा, खतरनाक तरीके से ड्राइविंग करने का आरोप

जामा मस्जिद इलाके में नशे में धुत बैगनआर सवार द्वारा खतरनाक तरीके से कार चलाने पर लोगों ने चालक व उसके साथी को कार से बाहर निकाल पहले जमकर दोनों की पिटाई कर दी फिर लाठी-डंडे ईंट-पत्थर व हेलमेट आदि से कार पर हमला कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:40 PM (IST)
दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में बैगनआर सवार चालक को लाठी-डंडों से पीटा, खतरनाक तरीके से ड्राइविंग करने का आरोप
लोगों ने दोनों को दबोच पिटाई की और करीब आधे घंटे तक हंगामा किया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जामा मस्जिद इलाके में रविवार देर रात नशे में धुत बैगनआर सवार द्वारा खतरनाक तरीके से कार चलाने पर लोगों ने चालक व उसके साथी को कार से बाहर निकाल पहले जमकर दोनों की पिटाई कर दी फिर लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर व हेलमेट आदि से कार पर हमला कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों का आरोप है कि चालक एक सेंट्रो कार में टक्कर मार मौके से भागने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को दबोच पिटाई की और करीब आधे घंटे तक हंगामा किया।

पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में लोग कानून में अपने हाथ में लेकर हंगामा करते रहे। खास बात यह है कि जामा मस्जिद के गेट नंबर एक के पास जहां भीड़ ने कार सवार व उसके साथी को पीटा व उसकी कार क्षतिग्रस्त कर दी वहां से चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी व थाना दोनों है। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है बावजूद इसके जामा मस्जिद थाना पुलिस ने घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी इस मामले में किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

मामले में डीसीपी श्वेता चौहान का कहना है कि जिन लोगों ने कानून अपने हाथ में लेकर पिटाई व तोड़फोड़ की है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक मयूर के रहने वाले सार्थक जैन व प्रतीक तिवारी रविवार देर रात करीब साढे 12 बजे खाना खाने जामा मस्जिद इलाके में बैगनआर से आए थे। कार सार्थन जैन चला रहा था। लोगों का आरोप है कि उन्होंने शराब पी रखी थी और वे खतरनाक तरीके से कार चला रहे थे। कस्तूरबा गांधी अस्पताल के गेट पर उस्मानपुर निवासी मुहम्मद जावेद जब अपनी पत्नी को गाड़ी से उतारने के बाद गाड़ी साइड में लगा रहा था तभी बैगनआर से उसकी सेंट्री कार में टक्कर लग गई।

टक्कर लगने के बाद दोनों कार लेकर भागने लगे। स्थानीय लोगों ने कार का पीछा कर जामा मस्जिद के गेट नंबर एक के पास बैगनआर को रोक लिया और दोनों को गाड़ी से बाहर निकाल सड़क पर गिरा कर बुरी तरह पिटाई कर दी। गनीमत रही कि किसी ने पुलिस को काल कर दी जिससे पीसीआर मौके पर पहुंच गई है और दोनों को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। लोगों का आरोप था कि रात में लोग शराब पीकर जामा मस्जिद इलाके के होटलों में खाना खाने आते हैं। पुलिस उन्हें कोई रोक टोक नहीं करती है।

chat bot
आपका साथी