Baba Ka Dhaba Owner News: बाबा का ढाबा के मालिक ने की सुसाइड की कोशिश, रात को निगल ली नींद की गोलियां

Baba Ka Dhaba Owner News दिल्ली पुलिस को बृहस्पतिवार रात 11.15 बजे सफदरजंग अस्पताल से सूचना मिली कि बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली हैं। फिलहाल बाबा की हालत गंभीर बनी हुई है।

Jp YadavFri, 18 Jun 2021 02:21 PM (IST)
Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश की, रात को निगल ली नींद की गोलियां

नई दिल्ली [अरविंद कुमार द्विवेदी]। पिछले एक साल के दौरान फर्श से अर्श पर और फिर अर्श से फर्श पर आकर इंटरनेट मीडिया की सनसनी बने 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद को लेकर बड़ी खबर आ रही है।सूत्रों के मुताबिक, तनाव के चलते बृहस्पतिवार रात को कांता प्रसाद ने बड़ी मात्रा में नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने कोशिश की। इसके बाद कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थित बताई जा रही है, लेकिन उन्हें डॉक्टरों की गहन निगरानी में रखा गया है। 

जागरण संवाददाता के मुताबिक, मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले 81 वर्षीय कांता प्रसाद ने बृहस्पतिवार देर रात नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिवार वालों ने तुरंत उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार, पुलिस को बृहस्पतिवार रात 11.15 बजे सफदरजंग अस्पताल से सूचना मिली कि बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली हैं। फिलहाल बाबा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से बाबा ने यह कदम उठाया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने कारोबार में हुए नुकसान के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, बाबा ने शराब के साथ नींद की गोलियां खाईं, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई है।

उधर, इस पूरे मामले पर दक्षिण दिल्ली पुलिस का कहना है कि बाबा कांता प्रसाद के आत्महत्या करने की कोशिश करने की वजह अभी साफ नहीं है। उनका स्वास्थ्य सामान्य होते ही इस बाबत पूछताछ की जाएगी। आत्महत्या को लेकर दिल्ली पुलिस कांता प्रसाद की पत्नी और पड़ोसियों से भी पूछताछ करेगी। यह घटना बृहस्पतिवार की रात 10 साढ़े दस बजे के आस पास हुई, जब नींद की गोलियां ज्यादा खा लेने के बाद कांता प्रसाद की हालत बुरी तरह बिगड़ी गई।

पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद अपने आंसुओं के साथ इंटरनेट मीडिया की सनसनी बन गए। दरअसल, दिल्ली के चर्चित फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कांता प्रसाद का वीडियो बनाया था, जिसमें लॉकडाउन के कारण उनके बेबसी को दिखाया गया था। गौरव के इस वीडियो में कांता प्रसाद अपनी पत्नी बादामी देवी के साथ अपने ढाबे को लेकर परेशान नजर आ रहे थे। वीडियो में बताया गया था कि लॉकडाउन के चलते कैसे उनका काम ठप पड़ चुका है और कोई भी अब उनके ढाबे पर खाना खाने नहीं आता। इस वीडियो के वायरल होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कई और सेलिब्रिटीज ने बाबा की मदद के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई थी। इसके बाद बाबा कांता प्रसाद को लाखों की मदद मिली। इतना ही नहीं, उनके ढाबे पर खाना खाने वालों की लाइनें लगने लगीं। 

इसके बाद बाबा ने मदद के लिए मिले पैसों से एक रेस्तरां खोला, लेकिन दोबारा कोरोना वायरस संक्रमण और फिर लॉक़डाउन ने बहुत ज्यादा घाटा करा दिया। हालात इस कदर खराब हुए कि कांता प्रसाद लाखों का घाटा झेलने के बाद दोबारा ढाबा चलाने लगे। बताया जा रहा है कि रेस्तरां खोलने के बाद हुए नुकसान को लेकर वह काफी दिनों से आहत थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.