कार सवार बेदर्दी से युवक को ढाई किलोमीटर तक घसीटता रहा, चली गई जान

घटना हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान राहुल राज (23) के रूप में हुई है।

By Edited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 08:33 AM (IST)
कार सवार बेदर्दी से युवक को ढाई किलोमीटर तक घसीटता रहा, चली गई जान
कार सवार बेदर्दी से युवक को ढाई किलोमीटर तक घसीटता रहा, चली गई जान

नई दिल्ली (जेएनएन)। राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पूर्व में एनएच-24) पर पिछले दिनों रात के समय समसपुर जागीर के बस स्टैंड के पास से निकल रहे गणेश मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल युवक की रोडरेज की घटना में मौत हो गई। युवक को स्विफ्ट कार चालक ने करीब ढाई किलोमीटर तक घसीटा। इस घटना में युवक की मौत हो गई। कार का पीछा करते हुए युवक के दोस्तों को उसका शव नोएडा लिंक रोड स्थित क्रॉउन प्लाजा होटल के सामने के फ्लाईओवर पर पड़ा मिला।

मृतक की पहचान राहुल राज (23) के रूप में हुई है। हादसे के बाद आरोपित कार समेत फरार हो गया। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, राहुल परिवार के साथ एस-81 पांडव नगर में रहता था। परिवार में पिता मुन्ना लाल, मां और भाई मोहित और अमित हैं। राहुल निजी कंपनी में काम करता था।

राहुल के दोस्त उमेश ने बताया कि शनिवार शाम को गणेश नगर स्थित शिव मंदिर से गणेश मूर्ति का विसर्जन जुलूस निकाला गया। इसमें लोग ट्रैक्टर, दोपहिया वाहन से व पैदल भी शामिल हुए। उमेश और राहुल पैदल चल रहे थे। जुलूस समसपुर जागीर गांव बस स्टैंड के सामने पहुंचा तो गाजियाबाद की ओर से आ रही सफेद रंग की कार जुलूस में चल रही एक स्कूटी से टच हो गई। इस पर जुलूस में शामिल लोगों ने कार चालक को रोकने की कोशिश की।

कार सवार ने भागने की कोशिश की, तो लोगों ने कार का बंपर और खिड़की का शीशा तोड़ दिया। राहुल कार को रोकने के लिए उसके आगे खड़ा हो गया था, लेकिन चालक ने कार को रोकने की जगह उसकी रफ्तार तेज कर दी। राहुल बचने के लिए उछलकर कार के बोनट से लटक गया। आरोपी कार लेकर नोएडा की ओर भागा। इस बीच कार सवार ने अन्य लोगों को भी टक्कर मारी, जिसमें उन्हें मामूली चोटें आईं।

राहुल बोनट पर लटका रहा और कार उसे घसीटती हुई आगे बढ़ती गई। जुलूस में शामिल बाइक व स्कूटी सवार युवक कार का पीछा करते रहे। क्रॉउन प्लॉजा होटल के सामने वाले फ्लाईओवर से उतरते ही राहुल लहूलुहान मिला। उसे आनन-फानन में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी