Delhi Weekend Curfew: सड़कों व बाजारों में सन्नाटा, बार्डर पर सख्त जांच

सड़कों पर यातायात का दबाव कम होता है लेकिन बाजारों में काफी भीड़ होती है।वीकेंड लाकडाउन के कारण इस रविवार सभी बाजार भी बंद रहे जिस कारण वहां सन्नाटा पसरा रहा।वाहनों की जांच के लिए पुलिस ने टोल प्लाजा के अलावा बीच में एक जगह और बैरिकेड लगा रखे थे।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:07 AM (IST)
Delhi Weekend Curfew: सड़कों व बाजारों में सन्नाटा, बार्डर पर सख्त जांच
दिल्ली की सीमाओं पर ई-पास धारकों को ही दिया गया राजधानी में प्रवेश

नई दिल्ली [अरविंद द्विवेदी]। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लगाए गए वीकेंड लाकडाउन के दूसरे दिन भी बाजार बंद रहे, सड़कों पर सन्नाटा रहा एवं जगह-जगह पुलिस की टीमें तैनात रहीं। बैरिकेड लगाकर पुलिस उन लोगों की जांच करती रही जो किसी कारण से घरों से निकले थे। पुलिस ने उन्हीं लोगों को जाने दिया जिनके पास ई-पास था या फिर जिनके पास घर से निकलने का कोई वाजिब कारण था। ई-पास की जांच के साथ ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने बिना मास्क घूम रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की।

डीएनडी, मथुरा रोड, बारापुला, आउटर रिंग रोड पर बहुत कम दिखे वाहन

रविवार को सड़कों पर यातायात का दबाव कम होता है, लेकिन बाजारों में काफी भीड़ होती है। लेकिन वीकेंड लाकडाउन के कारण इस रविवार सभी बाजार भी बंद रहे जिस कारण वहां सन्नाटा पसरा रहा। डीएनडी पर वाहनों की जांच के लिए पुलिस ने टोल प्लाजा के अलावा बीच में एक जगह और बैरिकेड लगा रखे थे और हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जांच की गई।

लाॅकडाउन के कारण बारापुला पर पूरी तरह से सन्नाटा

वहीं, लाकडाउन के कारण बारापुला पर पूरी तरह से सन्नाटा रहा। उधर, कालिंदी कुंज बार्डर पर पुलिस ने नोएडा से आने-जाने वाले वाहनों की जांच की और लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों को चालान किया और एफआइआर दर्ज की।रविवार को सरोजनी नगर, लाजपत नगर, आइएनए मार्केट, नेहरू प्लेस, सीआर पार्क व जीके पार्ट-1 व पार्ट- 2 की एम-ब्लाक मार्केट पूरी तरह से बंद रहीं।

chat bot
आपका साथी