दिल्ली में एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने युवती की मां का सिर फोड़ा, मुकदमा दर्ज

गोकलपुरी इलाके में एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने कड़ा मारकर युवती की मां का सिर फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित भाग गया। जख्मी महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपित अमन की तलाश कर रही है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:30 PM (IST)
दिल्ली में  एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने युवती की मां का सिर फोड़ा, मुकदमा दर्ज
पीड़िता गोकलपुरी में किराये के मकान में रहती हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गोकलपुरी इलाके में एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने कड़ा मारकर युवती की मां का सिर फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित भाग गया। जख्मी महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपित अमन की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता गोकलपुरी में किराये के मकान में रहती हैं। उनके परिवार में 19 वर्ष की बेटी और कई सदस्य हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ब्रह्मपुरी में रहने वाला अमन उनकी बेटी के साथ स्कूल में पढ़ता था। दोनों में बात भी होती थी। उनकी बेटी को जब पता चला कि अमन उससे प्यार करता है तो उसने उससे बातचीत बंद कर दी।

उसका फोन उठाना भी बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि सोमवार को अमन उनके घर के बाहर पहुंचा और हंगामा करने लगा। उनकी बेटी जब बाहर पहुंची, वह उससे झगड़ा करने लगा। शोर सुनकर वह बाहर आईं। वह बेटी को घर के अंदर लाने लगी, तो आरोपित भड़क गया और हाथ के कड़े से उनका सिर फोड़ दिया। 

उत्तरी जिला के वाहन चोरी निरोधक दस्ता ने सोनू कुमार उर्फ रवि नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उस पर वाहन चोरी समेत कुल चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने वाहन चोरी के दो मामले समेत चार मामले सुलझाने का दावा किया है। यह पहले शादी समारोह में वेटर का काम करता था। उससे जीविका न चलने पर व ज्यादा पैसे कमाने की लालच में उसने आपराधिक वारदात करना शुरू कर दिया।

डीसीपी उत्तरी जिला सागर सिंह कलसी के मुताबिक सोनू प्रधान कालोनी बुराड़ी का रहने वाला है। राजौरी गार्डन और बुराड़ी थाने में इसके खिलाफ वाहन चोरी के दो मामले दर्ज हैं। इसकी निशानदेही पर चोरी की बाइक, स्कूटी व दो मोबाइल बरामद किए गए। 30 नवंबर को एसआई चैतन्य अभिजीत के नेतृत्व में एएसआई दिनेश की टीम ने सोनू को पुश्ता रोड, बुराड़ी से गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी