दिल्ली के सरिता विहार में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पत्नी की सहेली से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

सरिता विहार इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने पत्नी की सहेली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित ने वारदात के बाद युवती को जान से मारने की धमकी देकर अपने घर से निकाल दिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:48 AM (IST)
दिल्ली के सरिता विहार में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पत्नी की सहेली से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
युवती ने सहेली के पति से नौकरी दिलाने की बात कहीं थी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सरिता विहार इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने पत्नी की सहेली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित ने वारदात के बाद युवती को जान से मारने की धमकी देकर अपने घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला ने मां को आपबीती बताई और मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची सरिता विहार थाना पुलिस ने महिला के बयान और उसका मेडिकल कराने के बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की और देर रात आरोपित को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता परिवार के साथ आली विहार इलाके में रहती है। युवती की मां और अन्य स्वजन नौकरी करते हैं। जबकि वह नौकरी की तलाश कर रही है। पुलिस को दिए अपने बयान में युवती ने बताया कि आली विहार में ही उसकी सहेली अपने पति व बच्चों के साथ रहती है। अक्सर वह अपनी सहेली के घर जाती थी। बीते दिनों युवती ने सहेली के पति से नौकरी दिलाने की बात कहीं थी।

इस पर उसने जल्द ही अपनी कंपनी में नौकरी दिलाने की बात कही। शुक्रवार को उसने पीडि़ता को फोन कर बुलाया कि उसने अपनी कंपनी में नौकरी की बात कर ली है। वे घर आ जाएं और कंपनी के आफिस जाना है। युवती उसके साथ वहां जाने के लिए उसके घर पहुंच गई। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपित ने पीडि़ता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी