दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में पार्क में टहलने को लेकर कहासुनी, दंपती को चाकू मारकर किया घायल

मुखर्जीनगर इलाके में तीन युवकों ने दंपती पर चाकू से वार कर दिया। हमले में दोनों घायल हो गए। इस बाबत महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार कोमल पति कल्लू के साथ जीटीबी नगर की झुग्गियों में रहती हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:46 PM (IST)
दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में पार्क में टहलने को लेकर कहासुनी, दंपती को चाकू मारकर किया घायल
वारदात के बाद तीनों हमलावर मौके से भाग गए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुखर्जीनगर इलाके में तीन युवकों ने दंपती पर चाकू से वार कर दिया। हमले में दोनों घायल हो गए। इस बाबत महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार कोमल पति कल्लू के साथ जीटीबी नगर की झुग्गियों में रहती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि करीब 15 दिन पूर्व उनके देवर राहुल का इलाके में ही रहने वाले दीपक का झगड़ा हुआ था। ऐसे में उसके पति ने उसे समझाया था। रात करीब आठ बजे कल्लू पार्क में टहल रहा था तभी दीपक, रोहित व वीनू वहां आ गए।

उनके बीच कहासुनी होने लगी तभी दीपक ने कल्लू के पेट, सिर पर चाकू से वार कर दिया। उसे बचाने के लिए कोमल गई तो उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वारदात के बाद तीनों हमलावर मौके से भाग गए। कल्लू पर भी मुखर्जी नगर समेत अन्य थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़े़े- सौ करोड़ लोगों को टीका लगना बहुत बड़ी उपलब्धि : निगम पार्षद भूपेंद्र गुप्ता

वहीं एक अन्य मामले में पालम थाना क्षेत्र में आग लगने की घटना में सात लोग झुलस गए। झुलसने वालों में नाथूलाल, ज्योत्सना, रवि, रजनी, शालिनी, सृष्टि व रमेश शामिल हैं। दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि पालम स्थित राजनगर में एक घर में रसोई गैस सिलेंडर में आग लगी थी। कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और सूझबूझ का परिचय देते हुए गीला कपड़ा सिलेंडर पर फेंका और भड़क रही आग को काबू करने का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार सभी झुलसे लोगों की स्थिति खतरे से बाहर है और उनका इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी