तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार को कुचला, सगे भाइयों समेत तीन की मौत

बस व कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में सगे भाई प्रदीप व कुलदीप के अलावा अखिल शामिल हैं। वहीं साहिल की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:23 PM (IST)
तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार को कुचला, सगे भाइयों समेत तीन की मौत
पुलिस बस को कब्जे में लेकर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। छावला थाना क्षेत्र स्थित झटीकरा मोड़ पर तेज रफ्तार क्लस्टर बस व कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में सगे भाई प्रदीप व कुलदीप के अलावा अखिल शामिल हैं। वहीं, साहिल की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस बस को कब्जे में लेकर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बस कैर डिपाे जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक प्रापर्टी का कारोबार करने वाले प्रदीप व कुलदीप अपने परिवार के साथ श्याम विहार फेज दो में रहते थे। प्रापर्टी के कारोबार में अखिल व साहिल भी इनके साथ जुड़े हुए थे। मंगलवार शाम छह बजे चारों लोग प्रापर्टी से जुड़ी एक मीटिंग के लिए शाम छह बजे पंडवाला गांव गए थे।

मीटिंग खत्म होने के बाद रात करीब पौने दस बजे वे पंडवाला से अपने घर के लिए निकले। जैसे ही झटीकरा मोड़ पहुंचे सामने से आ रही एक क्लस्टर बस का चालक ओवरटेक करते हुए दूसरी लेन में तेज रफ्तार बस को लेकर चला गया और सामने से आ रही प्रदीप की कार में सीधी टक्कर मार दी। इस दौरान कार चालक प्रदीप को संभलने का मौका नहीं मिला। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह पिचक गया और उसमें सभी सवार फंस गए। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

दूसरी बस के मार्शल ने दी पुलिस को सूचना

पंडवाला गांव निवासी धर्मेंद्र दुर्घटनाग्रस्त बस के पीछे वाली बस में बतौर मार्शल तैनात थे। धर्मेंद्र ने बताया कि टक्कर के दौरान जोरदार आवाज हुई। बस से हमलोग नीचे उतरे। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण घायलों को खिड़की से बाहर निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने अखिल, प्रदीप व कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं, साहिल की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटनाग्रस्त बस में सिर्फ चालक और कंडक्टर थे।

chat bot
आपका साथी