Delhi Crime: राजौरी गार्डन इलाके में चाकू से हमलाकर युवक की हत्या, आरोपित फरार

Delhi Crime राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवक की गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम डबलू सिंह है। पुलिस ने इस मामले में लाडला उर्फ फरान और उसके दोस्त शाहलम उर्फ चन्ना को हिरासत में लिया है।

Pradeep ChauhanPublish:Thu, 02 Dec 2021 03:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:13 PM (IST)
Delhi Crime: राजौरी गार्डन  इलाके में चाकू से हमलाकर युवक की हत्या, आरोपित फरार
Delhi Crime: राजौरी गार्डन इलाके में चाकू से हमलाकर युवक की हत्या, आरोपित फरार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवक की गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम डबलू सिंह है। वो रघुबीर नगर स्थित टी कैंप में रहते थे। पुलिस ने इस मामले में लाडला उर्फ फरान और उसके दोस्त शाहलम उर्फ चन्ना को हिरासत में लिया है। हत्या के कारणों के बारे में पुलिस अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बता रही है। हालांकि, आरोपित के परिवार की लड़की से मेलजोल की बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार मामले की तहकीकात चल रही है।

पुलिस के अनुसार मामले की जानकारी गुरु गोविंद सिंह अस्पताल से तब पता चली जब डबलू को उपचार के लिए गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल लाया गया। उनकी हालत को देखते चिकित्सकों ने सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। छानबीन मे पता चला कि मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे डबलू एक व्यक्ति को पैसे देने के लिए टीकैंप आए थे। यहां आरोपित पहले से ही मौजूद थे।

जैसे ही उन्हें डबलू नजर आए, उन्होंने पीटना शुरू किया। पिटाई के दौरान ही आरोपितों ने चाकू से वार करना शुरू कर दिया। गर्दन पर वार करने के बाद आरोपितों को जब लगा कि अब डबलू जिंदा नहीं बचेंगे तो वे वहां से फरार हो गए। उधर, शोरशराबा सुनकर आसपास मौजूद लोग बाहर आए और डबलू को लेकर अस्पताल पहुंचे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि डबलू का दूसरे समुदाय की एक लड़की से मेलजोल था। जब यह बात लड़की के जानने वालों को पता चली तो उस पक्ष के लोगों ने डबलू को धमकाना शुरू कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था, लेकिन लोगों ने मामले को खत्म करवा दिया था। इसके बाद से ही आरेापित पक्ष डबलू पर हमले की ताक में था।

इलाके में तनाव के बाद पुलिस बल तैनात

हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। कुछ शरारती तत्वों ने मामले को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया। घटना के बाद दोनों ओर से भीड़ भी जुट गई, लेकिन पुलिस ने उससे पहले ही हालात संभाल लिये। देर रात को ही इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने बुधवार को दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर शांति बनाए रखने की अपील की। फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।