Delhi Politics: अयोध्या में श्रीराम को मिलेगा सही स्थान, सांसद ने हर घर से एकत्र की समर्पण निधि

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को घर-घर संपर्क अभियान के तहत लोगों से मिलकर अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि के रूप में 25 लाख रुपये एकत्रित किए।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:01 PM (IST)
Delhi Politics: अयोध्या में श्रीराम को मिलेगा सही स्थान, सांसद ने हर घर से एकत्र की समर्पण निधि
राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि लेते सांसद मनोज तिवारी। सौजन्य : सांसद कार्यालय

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को घर-घर संपर्क अभियान के तहत लोगों से मिलकर अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि के रूप में 25 लाख रुपये एकत्रित किए। इस दौरान मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र स्थित नेशनल विक्टर, अर्वाचीन व लिटिल फ्लावर स्कूल के प्रबंधकों व बुराड़ी में राम मंदिर के लिए सहयोग के रूप में समर्पण निधि प्राप्त की। 

इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि विश्व हिंदूू परिषद के आह्वान पर राम लला के पवित्र तीर्थ स्थान को विश्वस्तरीय बनाने के लिए भक्त दिल खोलकर सहयोग कर रहे हैं। देश-विदेश में करोड़ों राम भक्तों के सहयोग से जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा तो, भक्तजन अपने आराध्य का दर्शन करते ही गौरवान्वित हो उठेंगे।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में बरसों टेंट के नीचे विराजमान रहे रामलला के दर्शन करने के लिए जब भी भक्त जाते हैं, तो उन्हें पुण्य की प्राप्ति तो होती है, लेकिन भगवान राम को टेंट में विराजमान देखकर उनका हृदय भी आहत होता था। अब वह दिन दूर नहीं जब राम लला अपने सही स्थान पर विराजेंगे। 

सांसद मनोज तिवारी ने समर्पण निधि में योगदान के लिए नेशनल विक्टर के मालिक वेद प्रकाश पांचाल, अर्वाचीन स्कूल के मालिक अरुण शर्मा व दीपक शर्मा और लिटिल फ्लावर स्कूल ग्रुप आफ स्कूल्स के मालिक राजेश दुआ सहित मुकेश यादव और चक्रेश अग्रवाल का आभार प्रकट किया। इस मौके पर भाजपा उत्तर पूर्वी जिले के महामंत्री डा. यूके चौधरी, पार्षद सचिन शर्मा, भाजपा नेता वीरेंद्र खंडेलवाल, संजीव उपाध्याय, हनी त्यागी, अजय चौहान, शिशुपाल चौहान व कपिल गोयल आदि मौजूद रहे। 

अनुबंधित शिक्षकों ने दी 26 हजार रुपये की समर्पण निधि

भोला नाथ नगर स्थित निगम प्राथमिक विद्यालय (द्वितीय पाली) के शिक्षकों व अनुबंधित अध्यापक एकता मंच ने मिलकर राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्वी दिल्ली के महापौर निर्मल जैन को 26 हजार रुपये समर्पण निधि के रूप में सौंपी।

इसमें दिल्ली अध्यापक परिषद अनुबंधित अध्यापक विंग के अध्यक्ष सोनू कुमार, अनुबंधित अध्यापक एकता मंच की अध्यक्ष कल्याण अधिकारी, मनोज गर्ग, महेश कुमार, सिद्धार्थ गौतम, सुबोध कुमार, तमन्ना, अनिता दलाल, श्रवण कुमार, शिवानी जैन व आकाश चौधरी आदि शिक्षकों का योगदान रहा। 

निधि समर्पण में दिए दो लाख रुपये

विवेक विहार में सीकेजी फाउंडेशन के संस्थापक चक्रेश कुमार अग्रवाल और उनकी पत्नी अनु अग्रवाल ने निधि समर्पण अभियान के तहत दो लाख रुपये अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दिए। उन्होंने चेक सांसद मनोज तिवारी को सौंपा है। 

chat bot
आपका साथी