खान चाचा रेस्तरां में अंदर घुसते ही चौंक गई दिल्ली पुलिस, हो रहा था शर्मनाक काम, देखें वीडियो

कोरोना महामारी के दौर में जहां ऑक्सीजन की कमी के चलते रोजाना किसी-ना-किसी की जान जा रही है वहीं शातिर लोग इसकी कालाबाजारी में लगे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामले का दिल्ली के फेमस खान मार्केट में शुक्रवार दोपहर को दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:27 PM (IST)
खान चाचा रेस्तरां में अंदर घुसते ही चौंक गई दिल्ली पुलिस, हो रहा था शर्मनाक काम, देखें वीडियो
शातिर लोग ऑक्सीजन की कालाबाजारी में लगे हैं।

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना महामारी के दौर में जहां ऑक्सीजन की कमी के चलते रोजाना किसी-ना-किसी की जान जा रही है वहीं शातिर लोग इसकी कालाबाजारी में लगे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामले का दिल्ली के फेमस खान मार्केट में शुक्रवार दोपहर को दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया।

#WATCH Delhi Police seizes 96 oxygen concentrators from Khan Chacha restaurant in Khan Market

(Source: Delhi Police) pic.twitter.com/odWPtvQJrz

— ANI (@ANI) May 7, 2021

इधर बता दें कि दिल्ली पुलिस लगातार उन लोगों के खिलाफ सख्ती बरत रही है जो इस तरह के काम में लिप्त हैं। हर दूसरे दिन खबर मिलती है कि काजाबाजारी करने वालों पर चला पुलिस का डंडा मगर ये लोग भी जुगाड़ निकाल कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश में रहते हैं।

इससे पहले दिल्ली की उत्तरी जिला पुलिस का डंडा इन धंधेबाजों पर चला है। स्वास्थ्य से जुड़े उपकरणों की कालाबाजारी करने के आरोप में अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। उत्तरी जिले के पुलिस उपायुक्त अंटो अल्फोंस ने बताया कि वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर व ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले हर्षित गुप्ता को पकड़ा है। यह माडल टाउन का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से 4 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और नौ ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए हैं। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति माडल डाउन में एक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर सवा लाख रुपये से अधिक की कीमत में बेच रहा है, जिसके बाद यह सख्त कदम उठाया गया है।

chat bot
आपका साथी