दिल्ली पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को पकड़ा, 358 किलो गांजा बरामद

दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके से दो अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों आंध्र प्रदेश व कर्नाटक के वन्य क्षेत्रों से गांजा लाकर उसे दिल्ली-एनसीआर में छोटे तस्करों को बेच देते थे। इनके पास से 358 किलो गांजा व तस्करी में इस्तेमाल स्कार्पियो कार जब्त की गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:02 PM (IST)
दिल्ली पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को पकड़ा, 358 किलो गांजा बरामद
दो ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, 358 किलो गांजा बरामद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने द्वारका इलाके से दो अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों आंध्र प्रदेश व कर्नाटक के वन्य क्षेत्रों से गांजा लाकर उसे दिल्ली-एनसीआर में छोटे तस्करों को बेच देते थे। इनके पास से 358 किलो गांजा व तस्करी में इस्तेमाल स्कार्पियो कार जब्त की गई है। सात राज्यों की पुलिस व अन्य एजेंसियों को चकमा देकर ये लोग गांजे को दिल्ली लाकर बेचते थे।

संयुक्त आयुक्त अपराध शाखा आलोक कुमार के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम राकेश (हिसार, हरियाणा) व जोगिंद्र (चरखी दादरी, हरियाणा ) है। जांच से पता चला है कि दोनों रोहतक के रहने वाले कुख्यात तस्कर विजय उर्फ फौजी के लिए काम करते हैं। विजय पहले सेना में नौकरी करता था।

17 सितंबर को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि गिरोह के कुछ सदस्य स्कार्पियो में भारी मात्र में गांजा लेकर घुलसिरस चौक, द्वारका, सेक्टर 24 की तरफ आने वाले हैं। एसीपी गिरीश कौशिक व इंस्पेक्टर दाता राम के नेतृत्व में एसआइ अरविंद, राकेश, सुभाष, एएसआइ राजेंद्र, महेश, विनोद, हवलदार अजय व संदीप की टीम ने दोनों को दबोच लिया।

पूछताछ में पता चला कि जोगिंद्र को नया सदस्य होने के नाते प्रति खेप 10 हजार रुपये जबकि राकेश को 50 हजार रुपये मिलते थे। गिरोह के सदस्य स्कार्पियो व फाच्यरूनर में गांजा लेकर चलते थे उसके आगे एक और गाड़ी पायलट के तौर चलती थी।

chat bot
आपका साथी