गुलेल गैंग चलाने वाले बाप-बेटे-भतीजे को पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल-लैपटाप और बैग बरामद

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नारकोटिक्स टीम को गुलेल गैंग के आरोपितों के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर तीन आरोपितों को पकड़ लिया। इनकी पहचान पिता सूरज व उसका बेटा और एक भतीजे के रूप में हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:05 PM (IST)
गुलेल गैंग चलाने वाले बाप-बेटे-भतीजे को पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल-लैपटाप और बैग बरामद
आरोपित सूरज पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली जिले की नारकोटिक्स टीम ने गुलेल गैंग के तीन आरोपितों को पकड़ा है। इनसे लूट के दो मोबाइल फोन, दो लैपटाप और बैग बरामद किए गए हैं। एक आरोपित की पहचान सूरज के रूप में की गई है, जबकि दो आरोपित नाबालिग हैं। यह रिश्ते में बाप बेटे और भतीजे हैं।

पुलिस ने ट्रैप लगाकर तीन आरोपितों को पकड़ा

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नारकोटिक्स टीम को गुलेल गैंग के आरोपितों के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने बताए गए स्थान पर ट्रैप लगाकर तीन आरोपितों को पकड़ लिया। इनकी पहचान पिता सूरज व उसका बेटा और एक भतीजे के रूप में हुई है। आरोपित मदनगीर इलाके के रहने वाले हैं। आरोपितों के पास से दो मोबाइल फोन, दो लैपटाप व दो बैग बरामद किए गए हैं। आरोपित सूरज पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं।

चोरी के तीन वाहनों के साथ चोर गिरफ्तार

वहीं, दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुरबेरी थाना पुलिस ने घरों के बाहर खड़ी बाइक चोरी करने वाले को गिरफ्तार किया है। आरोपित की निशानदेही पर कुल तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। आरोपित की पहचान झंडा काॅलोनी असोला के रहने वाले विकास के रूप में की गई है। विकास आठवीं कक्षा पास है। कई साल से वह बाइक चोरी का काम कर रहा है।

जांच के दौरान कागजात नहीं देने पर हुआ मामले का खुलासा

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दिल्ली सरकार की ओर से लाॅकडाउन के पालन के लिए फतेहपुरबेरी थाना पुलिस सड़कों पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस पिकेट को एक संदिग्ध युवक बाइक से आता हुआ दिखाई दिया। टीम ने युवक को रोका और पूछताछ की। इस दौरान गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर युवक कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। आरोपित ने बाइक चोरी की बात कुबूल कर ली है।

chat bot
आपका साथी