दिल्ली में 400 कोरोना मरीजों के लिए 'देवदूत' बनी पुलिस, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पहुंचाया आक्सीजन का टैंकर

जिला पुलिस उपायुक्त ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रही है। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में आक्सीजन कुछ ही देर की बची है अगर आक्सीजन का प्रबंध नहीं किया गया तो मरीजों की जान को खतरा हो सकता है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:31 PM (IST)
दिल्ली में 400 कोरोना मरीजों के लिए 'देवदूत' बनी पुलिस, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पहुंचाया आक्सीजन का टैंकर
ग्रीन कॉरिडोर बनाकर आक्सीजन के टैंकर को कुछ ही मिनटों में अस्पताल पहुंचा दिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के बड़े कोरोना अस्पतालों में शुमार राजीव गांधी सुपर स्पेशयलिटी में गुरुवार तड़के आक्सीजन खत्म होने को थी। अस्पताल में चार सौ से अधिक मरीज भर्ती हैं, अस्पताल प्रबंधन को समझ नहीं आ रहा था कैसे आक्सीजन की व्यवस्था करें। जरा सी देर होने पर मरीजों की सांसे थम सकती हैं। अस्पताल प्रबंधन ने शाहदरा जिला पुलिस से आक्सीजन के लिए गुहार लगाई। पुलिस तुरंत हरकत में आई और मोदी नगर स्थित प्लांट से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर आक्सीजन के टैंकर को कुछ ही मिनटों में अस्पताल पहुंचा दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रही है। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में आक्सीजन कुछ ही देर की बची है, अगर आक्सीजन का प्रबंध नहीं किया गया तो मरीजों की जान को खतरा हो सकता है। पुलिस ने मोदी नगर स्थित आक्सीजन प्लांट के अधिकारियों से बातचीत की। जीटीबी एन्क्लेव थाने की टीम को मोदी नगर भेजा गया और टीम ग्रीन कॉरिडोर बनाकर टैंकर अस्पताल लेकर आई।

chat bot
आपका साथी