दिल्ली के शाहदरा में दो झपटमार चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज के जरिए पकड़ में आए आरोपित

शास्त्री पार्क इलाके में दो बदमाशों ने एक हेड कांस्टेबल से मोबाइल झपट लिया। पुलिसकर्मी ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीड़ित जगदेल के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST)
दिल्ली के शाहदरा में दो झपटमार चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज के जरिए पकड़ में आए आरोपित
दिल्ली के शाहदरा में दो झपटमार चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहदरा थाना पुलिस ने दो झपटमारों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान फैजान और सौरव के रूप में हुई है। जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि दस जून को चंदन नाम के एक युवक ने झपटमारी का केस दर्ज करवाया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि दो बदमाशों ने विशाल माल के पास उससे फोन झपट लिया था। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये सौरव को दबोच लिया। सौरव ने बताया कि वह फैजान के साथ झपटमारी की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ने इसकी निशानदेही पर फैजान को सुंदर नगरी से गिरफ्तार कर लिया। फैजान गाजीपुर बूचड़खाने में नौकरी करता है और झपटमारी की वारदात को अंजाम देता है।

वहीं, शास्त्री पार्क इलाके में दो बदमाशों ने एक हेड कांस्टेबल से मोबाइल झपट लिया। पुलिसकर्मी ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीड़ित जगदेल के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जगदेल भजनपुरा में रहते हैं। वह दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल है।

झटमारी के छह महीने बाद झारखंड जाकर बेच देता था मोबाइल, गिरफ्तार

वहीं, शाहदरा थाना पुलिस ने एक ऐसे कबाड़ी को गिरफ्तार किया है, जो एक नाबालिग से सस्ते दाम पर झपटमारी के फोन खरीदता। छह महीने तक मोबाइल को अपने पास रखने के बाद झारखंड ले जाकर बेच देता था। आरोपित की पहचान गाजियाबाद के भौपुरा मिथुन के रूप में हुई है। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके पास से सात मोबाइल, एक पिस्टल और काफी सामान बरामद किया है। पुलिस केस दर्ज कर इनसे पूछताछ कर पता करने की कोशिश कर रही है, यह कितनी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि नौ जून को जयवीर नाम के एक युवक ने फोन झपटने की शिकायत दी थी। वारदात के वक्त वह शाहदरा रेलवे रोड पर थे। थानाध्यक्ष शिवराज बिष्ट के नेतृत्व में एसआइ पंकज कसाना व अन्य की टीम बनाई।

chat bot
आपका साथी