हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में आपूर्ति करने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाहरी जिले के डीसीपी ने बताया कि कांस्टेबल पवन व मोहन को सूचना मिली कि एक युवक मिनी ट्रक में अवैध शराब लेकर शकूरपुर इलाके में आपूर्ति करने वाला है। जिसे पुलिस ने ट्रैप कर पकड़ लिया। इसके पास से अवैध शराब भी बरामद हुआ है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:21 PM (IST)
हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में आपूर्ति करने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार ।

नई दिल्ली जागरण संवाददाता। रानी बाग थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपित हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में आपूर्ति करने के लिए आया था।

बाहरी जिले के डीसीपी ने बताया कि कांस्टेबल पवन व मोहन को सूचना मिली कि एक युवक मिनी ट्रक में अवैध शराब लेकर शकूरपुर इलाके में आपूर्ति करने वाला है। ऐसे में एसएचओ मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में शामिल दोनों कांस्टेबल ने रोड नंबर 43 से गुजर रहे मिनी ट्रक को रोकने की कोशिश की तो चालक भागने लगा। ऐसे में पीछा कर उसे पकड़ लिया गया। वाहन से अवैध शराब की 4850 बोतलें बरामद की गई। आरोपित चालक की पहचान अंकुर कुमार के रूप में हुई। पूछताछ में उसने बताया कि उसे रोहतक के मोनू ने दिल्ली में शराब पहुंचाने के लिए कहा था।

अपराधियों पर नकेल कसने की मुहिम ला रही रंग : चौधरी

वहीं, पश्चिमी दिल्ली के अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जरूरी है कि उनके बारे में सूचनाएं एकत्रित होती रहें। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी का कहना है कि जिले के पुलिसकर्मियों को कहा जा रहा है कि वे अपने सूचना तंत्र को मजबूत करें ताकि अपराधियों के बारे में सटीक जानकारी मिलती रहे। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी बताते हैं कि जिले पर अपराधियों पर नकेल कसने की मुहिम रंग ला रही है।

जिले में अपराध का ग्राफ काफी गिरा है। बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने तीन झपटमारों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में राहुल, सुमित व हरदीप शामिल है। इनकी गिरफ्तारी से चार मामले सुलङो हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है। इसका नाम नीरज है।

chat bot
आपका साथी