लूटपाट के आरोप में राष्ट्रीय स्तर का बॉडी बिल्डर गिरफ्तार, हथियार और 3.65 लाख कैश बरामद

पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर के एक बॉडी बिल्डर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। दोनों पर एक व्यापारी से लूटपाट करने का आरोप है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 04:16 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 04:16 PM (IST)
लूटपाट के आरोप में राष्ट्रीय स्तर का बॉडी बिल्डर गिरफ्तार, हथियार और 3.65 लाख कैश बरामद
लूटपाट के आरोप में राष्ट्रीय स्तर का बॉडी बिल्डर गिरफ्तार, हथियार और 3.65 लाख कैश बरामद

नई दिल्ली, एएनआइ। द्वारका पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर के एक बॉडी बिल्डर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। दोनों पर एक व्यापारी से लूटपाट करने का आरोप है। पुलिस ने बॉडी बिल्डर और उसके सहयोगी के पास से 3.65 लाख रुपये और हथियार बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि एक व्यापारी से 9 दिसंबर को लूटपाट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। 

उद्योगपति का अपहरण, बेटे ने बदमाशों का पीछा कर छुड़ाया

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले में राई औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री के बाहर खड़े उद्योगपति का बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर अपहरण कर लिया। पिता का अपहरण होते देख बेटे ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करने के दौरान बेटे ने छतेहरा रेलवे पुलिस के पास बदमाशों की कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने उद्योगपति को अपनी गाड़ी से उतार दिया और पिस्तौल के बट से उद्योगपति के बेटे की कार के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान एक बदमाश की पिस्तौल कार के अंदर गिर गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची राई थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं लग पाया।

दिल्ली-9 की निरंकारी कॉलोनी निवासी परमजीत एसएस इंजीनियरिंग वर्कर्स नाम से सरिया बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं। परमजीत ने पुलिस को बताया कि सोमवार करीब 11 बजे फैक्ट्री के बाहर खड़े थे। इसी दौरान सफेद रंग की एक आइ 20 कार उनके पास आकर रुकी। कार से उतरे दो युवकों ने पिस्तौल दिखाकर कार में बैठने को कहा। डर के चलते वह कार में बैठ गए। इसे परमजीत के बेटे समनीत ने देख लिया। वह अपनी क्रेटा गाड़ी में बदमाशों की कार का पीछा करने लगा।

बदमाश कार लेकर जठेड़ी की ओर चल पड़े, वहां से बरोटा चौक के पास पहुंचे। परमजीत ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने आपस में जिक्र किया कि क्रेटा गाड़ी से उनका पीछा किया जा रहा है। इसके बाद बदमाशों ने उनका फोन निकाल कर बाहर नाले में फेंक दिया। इस दौरान समनीत बदमाशों की कार का पीछा करता रहा। छतेहरा रेलवे पुल के पास जाकर उसने बदमाशों की गाड़ी को ओवरटेक कर लिया तो बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से परमजीत को उतार दिया।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

chat bot
आपका साथी