दिल्ली के पूर्व विधायक आसिफ खान गिरफ्तार, सरकारी कर्मियों को पीटने और मुर्गा बनाने का आरोप

आसिख मोहम्मद खान पर होर्डिंग और पोस्टर हटाने पर दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के कर्मचारियों को गाली देने और डंडे से पीटने आरोप लगा है। इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

Jp YadavSat, 27 Nov 2021 11:32 AM (IST)
दिल्ली कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान गिरफ्तार, सरकारी कर्मचारियों की पिटाई का है आरोप

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दक्षिण दिल्ली के ओखला इलाके से कांग्रेस के एक पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सड़कों के किनारे लगी होर्डिंग और पोस्टर हटाने पर दक्षिण दिल्ली नगर निगम (South Delhi Municipal Corporation) के कर्मचारियों को गाली देने और डंडे से पीटने आरोप लगा है। इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व विधायक को एसडीएमसी कर्मियों को गाली देते हुए दिखाया गया है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह आसिफ फोन कर्मचारियों को पीट रहे हैं और वीडियो में कुछ लोग मुर्गा भी बने हुए हैं और कुछ दूरी पर आसिफ खान खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुर्गा बने कर्मचारी भी निगम के बताए जा रहे हैं।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने आधिकारिक जानकारी दी है कि उसने पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को शाहीन बाग इलाके में एमसीडी कर्मचारियों को गाली देने और मारपीट करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपित विधायक आसिफ मोहम्मद खान का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वे लोग दक्षिण दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी हैं।

पहले पीटा फिर निगम कर्मियों को बनाया मुर्गा

घटना का वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है कि जिसमें आसिफ खान को कथित तौर पर डंडे से चार लोगों को पीटते हुए और उन्हें कान पकड़कर मुर्गा बनाने का निर्देश देते हुए दिखाया गया है।

दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के पूर्व आसिफ मोहम्मद खान दक्षिण दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ गालीगलौज भी करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इस मामले में आसिफ खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की है। उधर,  कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वे कौन थे। मुझे घटना के बारे में एसडीएमसी से कोई काल या मैसेज नहीं मिला है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.