टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि आरोपित कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का सदस्य है। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित नसीरपुर इलाके में अपने गिरोह के सदस्य से मिलने के लिए आने वाला है जहां से उसे दबोचा गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:10 AM (IST)
टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का बदमाश पुलिस की गिरफ्त में
चाचा पर गोली चलाने वाले आरोपित युवक साहिल को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस वाहन चोरी निरोधक दस्ता ने सागरपुर इलाके में अपने ही चाचा पर गोली चलाने वाले आरोपित युवक साहिल को गिरफ्तार किया है। आरोपित साहिल कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का सदस्य है। एक कारोबारी को धमकी देकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में भी पुलिस को पहले से इसकी तलाश थी। साहिल के पास से पुलिस ने एक पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की है।

गोली चलाने के मामले में था आरोपित

दक्षिण पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि एक मई को नसीरपुर निवासी एक व्यक्ति ने सागरपुर​ थाने में खुद पर गोली चलाए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमे बताया था कि उनके भतीजे साहिल ने उनके घर पर गोलियां चलाई। खुद को किसी तरह से बचाते हुए उन्होंने एक कमरे में खुद को बंद कर लिया, इसके बाद भी आरोपित लगातार गोलियां चलाता रहा।

पुलिस छानबीन में हुआ खुलासा

इस शिकायत पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि आरोपित कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का सदस्य है। मामले में पुलिस टीम ने आरोपित की तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित नसीरपुर इलाके में अपने गिरोह के सदस्य से मिलने के लिए आने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाल बिछाया और मोटरसाइकिल से पहुंचे आरोपित को घेर लिया। पुलिस से खुद को घिरा देख आरोपित ने पिस्टल निकालने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

दिल्ली पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार

वहीं, दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर उससे दो मोबाइल और चाकू बरामद किया है। उसकी पहचान कोटला मुबारकपुर निवासी सोनू के रूप में हुई है। आरोपित युवक कोटला मुबारकपुर थाने का वांछित अपराधी है। सात जून को पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में युवक को देख गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी