Delhi Metro Commuters News: मेट्रो ने अपने यात्रियों को टोक्यो ओलंपिक से जोड़ने के लिए प्रमुख स्टेशनों पर की ये तैयारी, आप भी जानिए

Delhi Metro Preparation for Tokyo Olympic 2021-दिल्ली मेट्रो ने अपने कुछ स्टेशनों पर सेल्फी पाइंट बनाए हैं। मेट्रो में सफर करने वाले यात्री यहां पर आकर इस जगह पर सेल्फी ले सकते हैं। मेट्रो ने अपने इंटरनेट मीडिया टि्वटर के एकाउंट से ये सूचना साझा की है।

Vinay Kumar TiwariFri, 23 Jul 2021 02:45 PM (IST)
खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही आम लोगों को इससे जोड़ने के लिए काम किया गया है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Delhi Metro Preparation for Tokyo Olympic 2021- दिल्ली मेट्रो ने भी टोक्यो ओलंपिक के लिए खास तरह से तैयारी की है। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही आम लोगों को भी इससे जोड़ने के लिए कुछ प्रमुख स्टेशनों पर काम किया गया है। मेट्रो ने अपने कुछ स्टेशनों पर ऐसे खास सेल्फी पाइंट बनाए हैं। मेट्रो में सफर करने वाले यात्री यहां पर आकर अपने परिवार के साथ इस जगह पर सेल्फी ले सकते हैं।

मेट्रो ने अपने टि्वटर एकाउंट से शुक्रवार को ये सूचना भी साझा की है। इसमें लिखा गया है कि डीएमआरसी ने टोक्यो ओलंपिक में भारतीय एथलीटों को समर्थन देने का वादा करते हुए कई प्रमुख स्टेशनों पर सेल्फी पॉइंट लगाए हैं। हमारे एथलीटों की जय-जयकार करने में कई उत्साही संरक्षक पूरे देश से शामिल हुए।

वैसे तो मेट्रो स्टेशन के अंदर फोटो खींचना मना है मगर अब मेट्रो ने स्वंय ही ऐसे सेल्फी पाइंट बनाकर लोगों को ये सुविधा दी है। साथ ही ये भी लिखा है कि लोग यहां आकर सेल्फी खींचे और लोगों को टैंग करें, इसी के साथ इंडियन टीम के लिए चियर करें।

इससे पहले दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन की ओर से टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी गई है। मेट्रो के अपने ट्विटर हैंडल से इससे पहले एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया कि दिल्ली मेट्रो की ओर से भारतीय ओलंपिक दल को टोक्यो 2020 की शुभकामनाएँ! हम अपने देश के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों को उनकी ओलंपिक यात्रा में चियर करने के लिए उत्साहित हैं।

टोक्यो ओलंपिक की कई और खासियतें भी हैं। देश के कुछ खिलाड़ी इसमें लगातार हिस्सा लेते रहे हैं। इसी में एक नाम अचंता शरत कमल का भी है। शरत ने एथेंस में 2004, बीजिंग में 2008 और रियो में 2016 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कतर में 2006 के एशियाई खेलों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

भारत के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल का जन्म 12 जुलाई 1982 को चेन्नई में हुआ था। वह नौ बार सीनियर नेशनल चैंपियन बनने वाले पहले भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan: राकेश टिकैत बोले अब देश में कैमरे और कलम पर बंदूक का पहरा, पढ़िए ऐसा क्यों कहा

ये भी पढ़ें- पढ़िए बीएमडब्ल्यू-मर्सिडीज जैसी लग्जरी कारों से आकर ग्रीन बेल्ट से महंगे पौधे चुराने वालों की कहानी, विभाग परेशान

ये भी पढ़ें- सिर्फ जन्मदिन पर नहाने वाला युवक, विदेशी युवतियों को देता था आर्थिक मदद का आफर, फिर फोटो मंगवाकर करता था ठगी, पढ़िए ठगी की अजीब दास्तान

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.