दिल्ली में मेडिकल स्टोर संचालक ने मूक-बधिर महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

Delhi Crime News भजनपुरा इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक (दवा दुकानदार) द्वारा मूक-बधिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने कई दिन तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

Pradeep ChauhanPublish:Tue, 07 Dec 2021 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:10 PM (IST)
दिल्ली में मेडिकल स्टोर संचालक ने मूक-बधिर महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया
दिल्ली में मेडिकल स्टोर संचालक ने मूक-बधिर महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भजनपुरा इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक (दवा दुकानदार) द्वारा मूक-बधिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने कई दिन तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने स्वजन को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने एक विशेषज्ञ का सहारा लेकर पीड़िता के बयान दर्ज किए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय पीड़िता अपने माता-पिता के साथ भजनपुरा थाना क्षेत्र में रहती है। पांच वर्ष पहले उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। पीड़िता के घर के पड़ोस में एक युवक मेडिकल स्टोर चलाता है। पीड़िता मेडिकल स्टोर से दवा लेने जाती रहती है। पीड़िता का आरोप है कि 22 अक्टूबर को उनकी तबीयत खराब थी। वह मेडिकल स्टोर से दवा लेने गई थी। आरोपित ने बहाना बनाकर महिला को स्टोर के अंदर बुला लिया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने डर के मारे वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया।

कुछ दिन बाद पीड़िता जब आरोपित के फोन से वीडियो डिलीट करवाने के लिए गई तो फिर से उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। 30 नवंबर को पीड़िता ने अपनी मां को वारदात के बारे में बताया। उसके बाद केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। गोविंदपुरी इलाके में एक अधेड़ अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को चाकलेट और पैसे देने के लालच में अपने घर बुलाता था और उससे दुष्कर्म करता था।

इसकी जानकारी उसकी नानी को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग नानी के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती है। बच्ची के स्वजन की वर्ष 2010 में मौत हो चुकी है, जिसके बाद से बच्ची और उसका भाई अपनी नानी के साथ ही रहते हैं। पुलिस को बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल अक्सर उसे चाकलेट और 10-20 रुपये चीज खाने के लिए देते थे और अपने घर बुलाते थे। इसके बाद आरोपित बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था।