खाना खाने के बाद टहल रही बैंक प्रबंधक पर बाइक सवार बदमाशों ने तानी पिस्तल, चेन लूटकर फरार

मयूर विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बैंक प्रबंधक से चेन लूट ली। पीड़िता अर्चना सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता अर्चना सिंह गाजियाबाद में रहती हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:30 PM (IST)
खाना खाने के बाद टहल रही बैंक प्रबंधक पर बाइक सवार बदमाशों ने तानी पिस्तल, चेन लूटकर फरार
बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बैंक प्रबंधक से चेन लूट ली।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मयूर विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बैंक प्रबंधक से चेन लूट ली। पीड़िता अर्चना सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता अर्चना सिंह गाजियाबाद में रहती हैं। वह मयूर विहार डीएवी कांप्लेक्स स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया में प्रबंधक हैं। वह दोपहर के समय खाना खाने के बाद सहकर्मी शेफाली के साथ बैंक के सामने टहल रही थीं।

तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उनका पीछा करने लगे। सहकर्मी ने युवकों को पीछा करते देख कुछ गड़बड़ी की आशंका जताई और दोनों वहां से भागने लगीं। युवक मोटरसाइकिल उनके करीब लेकर आए। उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल कर अर्चना सिंह की तरफ तान दी। भागने की कोशिश पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। फिर बदमाश उनके गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए।

लूटपाट का विरोध करने पर युवक को राड से पीटा : वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर दो बदमाशों ने एक युवक को राड से पीटा। पीड़ित शानू की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित शानू न्यू कर्दमपुरी गली नंबर-दो में रहते हैं।

ये भी पढ़े-होंडा सिटी सवार गो तस्करों ने पुलिस कर्मियों की बाइक को मारी टक्कर, फिर होमगार्ड पर चलाई गोली

वह बृहस्पतिवार रात को खाना खाने के बाद घूमने निकल पड़े। वह घूमते हुए गंदा नाला रोड पुलिया से होते हुए श्मशान घाट के सामने कबीर नगर पहुंच गए। वहां पर दो लोगों ने उनको पकड़ लिया। उनमें से एक के पास राड थी। उसने उनके पैर पर दो बार राड से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश उनका मोबाइल लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी