कोटला मुबारकपुर में जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी ने किशोरी से किया दुष्कर्म

कोटला मुबारकपुर इलाके में एक 29 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोसी की नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। वारदात वाले दिन बच्ची के परिजन अपने गांव गए हुए थे और बच्ची घर में अकेली थी जिसका फायदा आरोपी ने उठाया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:10 AM (IST)
कोटला मुबारकपुर में जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी ने किशोरी से किया दुष्कर्म
किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कोटला मुबारकपुर इलाके में एक 29 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोसी की नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। वारदात वाले दिन बच्ची के परिजन अपने गांव गए हुए थे और बच्ची घर में अकेली थी जिसका फायदा आरोपी ने उठाया। मामले की शिकायत मिलने के बाद कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ कोटला मुबारकपुर इलाके में रहती है। जबकि आरोपित उसका पड़ोसी है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में उसका परिवार अपने गांव गया हुआ था। इस दौरान वह घर में अकेली थी। इसकी जानकारी होने पर उसके पड़ोस में रहने वाला सुनील जबरन उसके घर में घुस गया। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपित उसे धमकी देकर चला गया। परिजनों के आने के बाद पीड़िता ने डर से उन्हें कुछ नहीं बताया। ऐसे में बुधवार को आरोपित फिर उसे डराने लगा और धमकी देकर उसे अपने घर आने के लिए कहने लगा। इस पर नाबालिग ने उसकी शिकायत अपनी मां से कर दी। पीड़िता ने अगस्त में हुई वारदात की जानकारी भी अपनी मां को दी। मां ने परिजनों को बताया और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी