Sushant Rajput Case Updates: सुशांत के पिता की याचिका पर दिल्ली HC ने जारी किया सभी प्रतिवादियों को नोटिस

Sushant Rajput Case Updates दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका पर सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया है जिन्होंने एकल पीठ के आदेश को चुनौती दी है। सिंगल बेंच ने कथित तौर पर सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक से इनकार किया था।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:04 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:04 PM (IST)
Sushant Rajput Case Updates: सुशांत के पिता की याचिका पर दिल्ली HC ने जारी किया सभी प्रतिवादियों को नोटिस
Sushant Rajput Case Updates: सुशांत के पिता की याचिका पर दिल्ली HC ने जारी किया सभी प्रतिवादियों को नोटिस

नई दिल्ली [विनीत त्रिपाठी]। दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की याचिका पर सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया है, जिन्होंने एकल पीठ के आदेश को चुनौती दी है। सिंगल बेंच ने कथित तौर पर सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक लगाने से इनकार किया था।

फिल्म निर्माताओं के वकील एपी सिंह ने कहा- जल्द रिलीज होगी फिल्म

वहीं, फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के वकील डॉ. ए पी सिंह ने कहा है कि दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की याचिका खारिज होने के बाद कोर्ट ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दिल्ली हाई कोर्ट डबल बेंच में की गई अपील पर कोई रोक नहीं लगाई है। अब जुलाई के दूसरे हफ्ते में अगली सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर कथित तौर पर आधारित न्याय द जस्टिस फिल्म पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार 11 जून को रिलीज हुई थी या नहीं पर जानकारी मांगी है। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक और अभिनेता के पिता ने इस बारे में विरोधाभासी बयान दिए थे।

गौरतलब है दिल्ली हाई कोर्ट की एकल पीट के न्यायाधीश ने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित फिल्म की रिलीज या फिल्मों में उनके नाम या उनसे मिलते जुलते किसी किरदार को दिखाने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दोबारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने इस फैसले को चुनौती देते हुए अपील दायर की थी।

सुशांत सिंह के पिता याचिका के अनुसार, आने वाली या प्रस्तावित कुछ फिल्में ''न्याय: द जस्टिस, ''सुसाइड ऑर मर्डर: ए स्टार वॉज लॉस्ट , ''शशांक और एक अन्य अनाम फिल्म उनके बेटे की जिंदगी पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी