पार्क के पास खड़ी लड़की ने किया चलने का इशारा, तभी आ पहुंची पुलिस जानिए फिर क्या हुआ

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सूचना मिली कि हंसराज पार्क के पास कुछ लोग देह व्यापार के इरादे से खड़े हैं। आरोपित युवक महिलाओं के साथ मिलकर इलाके में देह व्यापार का धंधा चलाते थे। आरोपितों की पहचान अंकित कुमार और ऋषभ के रूप में की गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:05 PM (IST)
पार्क के पास खड़ी लड़की ने किया चलने का इशारा, तभी आ पहुंची पुलिस जानिए फिर क्या हुआ
गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिसकर्मी ने एक्शन लेते हुए पकड़ा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कालकाजी थाना पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक महिलाओं के साथ मिलकर इलाके में देह व्यापार का धंधा चलाते थे। आरोपितों की पहचान अंकित कुमार और ऋषभ के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम को सूचना मिली कि हंसराज पार्क के पास कुछ लोग देह व्यापार के इरादे से खड़े हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने लिया एक्शन

गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर कार में सवार लोगों के पास भेजा गया, जहां तीन महिलाएं और दो युवक सवार थे। ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने पहले तीन हजार रुपये में सौदा किया। इसके बाद पास में मौजूद टीम को इशारा कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को मौके से ही पकड़ लिया। आरोपितों ने बताया कि उनके पास कोई काम नहीं था, इसलिए वे गलत संगति में पड़कर देह व्यापार करने लगे।

घायल होने के बाद भी लुटेरे को पकड़ा

वहीं, पहाड़गंज इलाके में एक युवक को एक बदमाश ने घायल कर लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान पीड़ित ने घायल होने के बाद भी बदमाश को पकड़ लिया। पहाड़गंज थाना पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने एक लुटेरे समीर निवासी एसपी मुखर्जी मार्केट के पास गिरफ्तार किया है। बुधवार रात उप्र के गोरखपुर निवासी शमशाद ने पीसीआर काल किया कि रानी झांसी रोड गोल चैंबर के पास किसी ने उस पर हमला किया और उससे दो हजार रुपये लूट लिए हैं।

चोरी के मोबाइल खरीदकर बेचने वाले गिरोह का आरोपित धरा

इधर, पश्चिमी जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो चोरी के मोबाइल खरीदता था। दस्ते के प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम को आरोपित के बारे में जानकारी मिली थी। पुलिस ने तिलक नगर इलाके में घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित का नाम हिमांशु पता चला। उसके पास से 11 मोबाइल बरामद हुए हैं। ये मोबाइल पश्चिमी और बाहरी जिला के विभिन्न इलाकों से चोरी किए गए थे। पूछताछ में उसने बताया कि मास्टरमाइंड दिलबाग सिंह है। अतिरिक्त उपायुक्त प्रशांत गौतम ने बताया कि हिमांशु से पता चला कि दिलबाग दिल्ली के अलग अलग इलाकों में सक्रिय झपटमार, चोर के संपर्क में रहता है।

chat bot
आपका साथी